scorecardresearch
 

सुशांत की इस बात को याद करके खड़े हो जाते हैं मेरे रोंगटे, बोले रेमो डिसूजा

रेमो डिसूजा का कहना है कि काश, वह एक डांस फिल्म सुशांत के साथ बना पाते और उनकी इच्छा पूरी कर पाते. सुशांत एक शानदार डांसर थे. स्टेज पर जब भी उतरते थे, उसे अपना बना लेते थे.

रेमो डिसूजा रेमो डिसूजा

कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बने रेमो डिसूजा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बताया है कि वह उनके साथ एक डांस फिल्म करना चाहते थे. इस बारे में सोचकर आज भी उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. रेमो डिसूजा का कहना है कि काश, वह एक डांस फिल्म सुशांत के साथ बना पाते और उनकी इच्छा पूरी कर पाते. सुशांत एक शानदार डांसर थे. स्टेज पर जब भी उतरते थे, उसे अपना बना लेते थे. 

रेमो ने कही यह बात
एक लीडिंग डेली संग बातचीत में रेमो डिसूजा ने कहा, "सुशांत एक डांस फिल्म करना चाहते थे. जब वह मेरे डांस शो डांस प्लस में आए थे अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान तो उन्होंने मेरे से कहा था कि चलो एक डांस फिल्म बनाते हैं. काश की मैं वह कर पाता उस समय." रेमो ने सुशांत संग अपनी आखिरी मीटिंग को याद करते हुए कहा कि सुशांत ने मुझे कैजुअली कहा था कि सर, आप जानते हैं कि मैं एक अच्छा डांसर हूं, चलिए डांस फिल्म एक साथ करते हैं. आज भी मुझे यह बात जब भी याद आती है, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के चौथे सीजन में हिस्सा लिया था. रेमो उस शो के जज थे और सुशांत पहले रनरअप बने थे. रेमो ने कहा कि सुशांत एक शानदार डांसर थे. झलक दिखला जा की पहली परफॉर्मेंस से ही उन्होंने मेरा दिल जीत लिया था. हम सभी को पता था कि उनमें जीतने की भूख है. मेरे लिए वह एक विनर थे. मुझे शॉक लगा था यह देखकर कि सुशांत जीत नहीं पाए हैं. वह एक शानदार पर्सनैलिटी नजर आते थे. जब भी स्टेड पर जाते थे, उसे अपना बना लेते थे. मैं हमेशा एक बात में भरोसा रखता हूं कि या तो आप जन्म से एक डांसर होते हैं या फिर एक ट्रेन्ड डांसर होते हैं. सुशांत दोनों का ही मिक्स्चर थे. वह परफेक्ट मिक्स थे, जिसने अलग-अलग डांस परफॉर्म किए और परफेक्शन के साथ किया. 

'सुशांत सिंह राजपूत, जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ', देखें वीडियो

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून की सुबह बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. एक्टर ने सुसाइड की थी. इस केस में कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगे थे, बाद में इसने ड्रग्स केस का मोड़ ले लिया था. सीबीआई समेत कई एजेंसियां इस केस की छानबीन में अभी भी जुटी हुई हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें