scorecardresearch
 

सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चल रहा था इलाज

सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है. वो बीते कुछ दिनों से कोलकाता के हॉस्पिटल में एडमिट थीं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो कुछ दिनों से ECMO पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी. गुरुवार तो सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई.

X
अरिजीत सिंह
अरिजीत सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अरिजीत सिंह की मां का कोलकाता में निधन
  • कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं अरिजीत की मां

सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है. वो बीते कुछ दिनों से कोलकाता के हॉस्पिटल में एडमिट थीं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो कुछ दिनों से ECMO पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी. गुरुवार सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई. अरिजीत सिंह अपनी मां के काफी करीब थे.

स्वास्तिका मुखर्जी ने अरिजीत की मां के लिए मांगी थी मदद
मालूम हो कि अरिजीत की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर को एक्ट्रेस स्वास्तिका ने कंफर्म किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी. स्वास्तिका ने लिखा था-अरिजीत सिंह की मां के लिए  A- ब्लड की जरुरत है. वो Amri Dhakuria में एडमिट हैं. फिल्म मेकर श्रीजित मुखर्जी ने भी लोगों से रिक्वेट की थी. उन्होंने बंगाली में ट्वीट कर अरिजीत सिंह की मदर के लिए मदद मांगी थी.


इंडियन आइडल की ट्रोलिंग पर बोले आदित्य- IPL बंद होने का गुस्सा शो पर निकाल रहे

अरिजीत सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि साल 2005 से उन्होंने करियर शुरू किया था. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'फेम गुरुकुल' में हिस्सा लिया था. हालांकि, इससे उन्हें ज्यादा नेम फेम नहीं मिला. अरिजीत ने अपनी जर्नी में काफी स्ट्रगल किया है. उन्हें पहचान फिल्म आशिकी 2 के गाने तुम ही हो से मिली. अरिजीत को रोमांटिक गानों के लिए जाना जाता है.

सलमान की राधे 65 से ज्यादा देशों में टीवी पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बनी

उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं. उनकी हिट्स की लिस्ट लंबी है. कबीरा, सुनो ना संगमरमर, मस्त मगन, हमदर्द जैसे कई शानदार गाने हैं. अरिजीत बंगाली में भी गाने गाते हैं. अरिजीत ने टीवी शो मधुबाला का टाइटल सॉन्ग भी गाया था. अरिजीत सिंह को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें