scorecardresearch
 

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर हैं फराह खान के पति, शाहरुख खान ने गुस्से में जड़ा था थप्पड़

शिरीष कुंदर बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और फराह खान के पति है. शाहरुख और फराह की दोस्ती दशकों पुरानी है और दोनों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन दोनों एक दूसरे का सामना ही नहीं कर पाएंगे, या फिर फराह, शाहरुख खान की शक्ल देखना भी कुबूल नहीं करेंगी.  

X
शाहरुख खान, फराह खान, शिरीष कुंदर शाहरुख खान, फराह खान, शिरीष कुंदर

बॉलीवुड में इतने सालों में हमने कई तरह की लड़ाईयों को स्टार्स के बीच होते देखा है. एक्ट्रेसेज के आपस में बात ना करने से लेकर एक्टर्स के एक-दूसरे को ताना मारने और यहां तक कि नजरअंदाज करने तक, बहुत कुछ फैंस देख चुके हैं. हालांकि एक किस्सा जो किसी के भुलाए नहीं भूलता, वो है शाहरुख खान और शिरीष कुंदर के बीच 2012 में हुई झड़प.

शिरीष कुंदर बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और फराह खान के पति है. शाहरुख और फराह की दोस्ती दशकों पुरानी है और दोनों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन दोनों एक दूसरे का सामना ही नहीं कर पाएंगे, या फिर फराह, शाहरुख खान की शक्ल देखना भी कुबूल नहीं करेंगी.  

यहां से शुरू हुआ था मनमुटाव

इस मनमुटाव की नींव शिरीष कुंदर के एक ट्वीट ने साल 2012 में रखी थी. शिरीष ने ट्विटर की मदद से उस समय आई शाहरुख खान की बड़े बजट वाली फिल्म रा.वन को लेकर तंज कसा था. 150 करोड़ रुपये की लागत वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. ऐसे में शाहरुख खान के जले पर नमक छिड़कते हुए शिरीष ने ट्वीट किया था- 'मैंने अभी-अभी सुना कि 150 करोड़ का पटाखा फुस हो गया.'

इस ट्वीट के बाद जब शिरीष कुंदर और शाहरुख खान एक ही छत के नीचे मिले तो सिला अच्छा नहीं रहा. यह बात साल 2012 में हुई संजय दत्त की पार्टी की है. खबरों के मुताबिक, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को अटेंड करने के बाद तकरीबन रात 3 बजे शाहरुख खान, संजय दत्त की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. शाहरुख के साथ उनके तीन बॉडीगॉर्ड भी थे. 

ड्रेस की जिप लगाने में छूटे सनी लियोनी की टीम के पसीने, एक्ट्रेस ने शेयर किया फनी Video

संजय दत्त की पार्टी में शिरीष ने किया ये 

बताया जाता है कि शाहरुख खान पार्टी में पहुंचने पर काफी अच्छे मूड में थे. इतना ही नहीं वह संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त के साथ पार्टी में नाचे भी थे. लेकिन फिर शिरीष कुंदर इस पार्टी में आ गए और शाहरुख खान का पीछा करने लगे. खबरों के मुताबिक, शिरीष कई बार जानबूझकर शाहरुख के रास्ते में आए. यहां तक कि वह शाहरुख के पीछे-पीछे वॉशरूम में भी घुस गए थे. इस पूरे समय शाहरुख, शिरीष को नजरअंदाज करते रहे, जैसे वह पार्टी में हैं ही नहीं. 

हालांकि जब शाहरुख खान को गुस्सा आया तो उन्होंने शिरीष कुंदर को धक्का दिया और थप्पड़ मारा. शाहरुख और शिरीष के बीच की इस झड़प को संजय दत्त ने रोका था. हालांकि बताया यह भी जाता है कि संजय ने भी शिरीष को थप्पड़ मारा था. कहा यह भी गया कि उस समय शिरीष ने खूब शराब पी हुई थी और नशे में शाहरुख को परेशान कर रहे थे. 

64 साल की उम्र में अनिल कपूर की फिटनेस देख नीना गुप्ता हैरान, कहा इंस्पिरेशनल

फराह ने दिया था बयान, लगाए इल्जाम 

लड़ाई के बाद फराह खान ने खुद इस मामले को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी. फराह ने कहा था, 'शिरीष, मेरे पति को शाहरुख खान और उनके तीन बॉडीगार्ड्स ने संजय दत्त की पार्टी में मारा है. शाहरुख खान ने शिरीष से पूछा था कि उन्होंने उनके खिलाफ ट्वीट क्यों किया? हमारी तरफ से किसी ने उन्हें नहीं उकसाया था. वह शिरीष पर चिल्ला रहे थे, ये बोलते हुए कि वो मुझे भी बर्बाद कर देंगे.'

भुला दिए गए गिले-शिकवे

इस सबके बावजूद शिरीष कुंदर ने शाहरुख खान के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी. इतना ही नहीं बाद में शाहरुख खान ने मीडिया से कहा था कि शिरीष के साथ उनकी कोई हाथापाई नहीं हुई थी. इस लड़ाई के कुछ समय बाद फराह खान और शाहरुख खान के बीच वापस सुलह जो गई थी. आज दोनों अपनी गिले-शिकवे भुला चुके हैं और दोस्ती निभा रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें