scorecardresearch
 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से हंगामा 2 पर पड़ेगा असर? प्रोड्यूसर ने दिया जवाब

प्रोड्यूसर ने कहा- हमने ईमानदारी के साथ एक अच्छी फिल्म बनाई है. लोग फिल्म तथाकथित 'शिल्पा शेट्टी कॉन्ट्रोवर्सी' की वजह से नहीं उसके कंटेंट की वजह से देखेंगे. रतन ने कहा कि फिल्म को उसके शेड्यूल के हिसाब से ही रिलीज किया जाएगा.

हंगामा 2 हंगामा 2
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस हिरासत में हैं शिल्पा के पति
  • शिल्पा ने होल्ड की शो शूटिंग
  • फिल्म को लेकर हो रही काफी चर्चा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं. उनकी फिल्म हंगामा 2, 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. लेकिन शिल्पा के पति राज कुंद्रा के अश्लील कंटेंट बनाने और उसे एप पर रिलीज करने वाले विवाद के कारण खबरें आई कि इसका फिल्म की रिलीज पर भी प्रभाव पड़ सकता है. अब फिल्म के प्रोड्यूसर रजत जैन ने इस पर रिएक्ट किया है.  

क्या बोले फिल्म के प्रोड्यूसर?

News18 को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- 'किसी को हंगामा 2 की रिलीज में हस्तक्षेप क्यों करना चाहिए? ये उनके पति हैं जिन पर आरोप लगे हैं, शिल्पा नहीं. वो फिल्म के कलाकारों में से एक हैं और उन्होंने प्रमोशन के साथ-साथ अपना सारा काम पूरा कर लिया है. यहां तक कि जांच एजेंसी ने भी कहा कि इस केस में उन्हें शिल्पा की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि इससे हमारी फिल्म में बाधा आएगी. ये दुख की बात है कि लोग उनका नाम घसीट रहे हैं जबकि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है.'


चर्चा में मौनी रॉय का शरारा सेट, जानें कितनी है एक्ट्रेस के आउटफिट की कीमत

क्या प्रेग्नेंट हैं आदित्य नारायण की पत्नी? सिंगर ने दिया रिएक्शन

आगे उन्होंने कहा- 'हमने ईमानदारी के साथ एक अच्छी फिल्म बनाई है. लोग फिल्म तथाकथित 'शिल्पा शेट्टी कॉन्ट्रोवर्सी' की वजह से नहीं उसके कंटेंट की वजह से देखेंगे. रतन ने कहा कि फिल्म को उसके शेड्यूल के हिसाब से ही रिलीज किया जाएगा और अभी जो सिचुएशन चल रही है इसकी वजह से फिल्म पर कुछ प्रभाव नहीं पड़ेगा.' 

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, मीजान जाफरी और  Pranitha Subhash जैसे कलाकार हैं. फिल्म को प्रियदर्शन ने बनाया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया.

  
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें