scorecardresearch
 

Mira Rajput ने शेयर की बेटी Misha की फोटो, बालों पर फिदा हुए फैंस

फोटो में मीशा को उनकी मौसी की बेटी के साथ खड़े हुए देखा जा सकता है. ऐसे में दोनों बच्चियों के खूबसूरत हेयरस्टाइल को देखा जा सकता है. मीरा राजपूत के पोस्ट पर फैंस मीशा के बालों की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मीशा के सिर पर मुझसे ज्यादा बाल हैं. मीशा ने अपने बालों का अच्छे से ध्यान रखा है.' 

X
मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, मीशा मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, मीशा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मीरा राजपूत ने शेयर की बेटी की फोटो
  • मीशा के बालों पर फिदा हुए फैंस
  • शाहिद की बेटी हैं पॉपुलर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा लाइमलाइट से दूर हैं. लेकिन मीशा के भी कई फैंस हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. ऐसे में कभी-कभी वह बच्चों की झलक भी फैंस को दे देती हैं. अब मीरा ने बेटी मीशा की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मीशा अपनी कजिन के साथ खड़ी हैं. 

मीशा के बालों पर फिदा फैंस

फोटो में मीशा को उनकी मौसी की बेटी के साथ खड़े हुए देखा जा सकता है. दोनों दीवार की तरफ चेहरा किए हुए हैं. ऐसे में दोनों बच्चियों के खूबसूरत हेयरस्टाइल को देखा जा सकता है. मीरा राजपूत के पोस्ट पर फैंस मीशा के बालों की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मीशा के सिर पर मुझसे ज्यादा बाल हैं. मीशा ने अपने बालों का अच्छे से ध्यान रखा है.' 

Shahid Kapoor के लिए आसान नहीं थी Jersey की शूटिंग, होंठ पर आई चोट, अब तक दर्द

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों को कैमरा की नजरों से दूर रखते हैं. शुरुआत में कपल को बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद था. लेकिन पिछले दो सालों से उन्होंने यह भी कम कर दिया है. मीरा कभी-कभार बच्चों की शरारतों की झलक फैंस को जरूर दे देती हैं. 

कुछ समय पहले मीरा और शाहिद ने दोनों बच्चों के जन्मदिन सेलिब्रेट किए थे. दोनों के जन्मदिन के सेलिब्रेशन का इंतजाम खुद राजपूत ने किया था. शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी. दोनों ने साल 2016 में बेटी मीशा और 2018 में बेटे ज़ैन का स्वागत किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें