scorecardresearch
 

Shahid Kapoor के लिए आसान नहीं थी Jersey की शूटिंग, होंठ पर आई चोट, अब तक दर्द

शाहिद कहते हैं कि उन्हें होंठो को नॉर्मल महसूस करने में लगभग तीन महीने लगे, लेकिन हकीकत में उन्हें ये अब तक नॉर्मल नहीं लगते हैं. फैंस से बात करते हुए शाहिद ने बताया कि उनके होंठ का एक हिस्सा एकदम डेड हो चुका है, जिसमें कोई मूवमेंट नहीं होती है.

X
शाहिद कपूर
शाहिद कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जर्सी को शाहिद ने दिया अपना खून
  • शूटिंग में हुए घायल, लगे 25 टांके
  • अभी नहीं हो पाये हैं नॉर्मल

शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म रिलीज के लिये काफी एक्साइटेड हैं. फैंस की ये बेसब्री देखने के बाद शाहिद कपूर इंस्टा लाइव पर आये थे. इस दौरान उन्होंने फैंस से खुल कर बात की और उनके सवालों का जवाब दिया. 

जर्सी की शूटिंग में हो गये थे घायल 
इंस्टा लाइव के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि जर्सी की शूटिंग करते हुए उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा. इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने शूटिंग के दौरान का एक बुरा किस्सा शेयर किया. शाहिद बताते हैं कि ट्रेनिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया था. ट्रेनिंग करते हुए उनके मुंह पर चोट लग गयी थी, जिससे उनके होंठ बुरी तरह जख्मी हो गये. चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें 25 टांके आये थे. लाइव सेशन में उन्होंने फैंस को होंठ पर लगी चोट भी दिखाई. 

अपने लुक्स से उर्फी जावेद ने बिखेरा जलवा, साड़ी में 'सिंड्रेला' बनीं तो कटआउट हुडी में दिखाया ग्लैमर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद कहते हैं कि 'जर्सी में मेरा सबसे यादगार पल वही है. जब मैंने फिल्म पर अपना होंठ फोड़ लिया. चोट इतनी गहरी थी कि लगा मैं फिर कभी पहले जैसा नहीं दिख पाउंगा.' ये घटना तब हुई थी जब शाहिद ने बिना हेलमेट पहने ट्रेनिंग करने का फैसला किया. घटना के बारे में बात करते हुए शाहिद बताते हैं कि 'ये उनके जीवन का सबसे बेवकूफी भरा फैसला था. गेंद की वजह से उनका होंठ फट गया और दो महीने के लिये शूटिंग रोकनी पड़ी.'

नॉर्मल होने में लगा समय 
शाहिद कहते हैं कि उन्हें होंठो को नॉर्मल महसूस करने में लगभग तीन महीने लगे, लेकिन हकीकत में उन्हें ये अब तक नॉर्मल नहीं लगते हैं. फैंस से बात करते हुए शाहिद ने बताया कि उनके होंठ का एक हिस्सा एकदम डेड हो चुका है, जिसमें कोई मूवमेंट नहीं होती है. शाहिद कहते हैं कि इस फिल्म के लिये उन्होंने अपना खून तक दिया है. 

बिग बॉस से बाहर निकलते ही नेहा भसीन ने कही दिल की बात, ट्रोल करने वालों को भी दिया जवाब

जर्सी तेलगू फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें