scorecardresearch
 

Ramadan 2021: सारा अली खान ने कश्मीर से कहा रमजान मुबारक, शेयर किया वीडियो

रमजान का महीना शुरू हो गया है. इस खास मौके पर सभी एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं. सारा अली खान भी उनमें से एक हैं, जिन्होंने वीडियो शेयर कर रमजान की शुभकामनाएं दी है. सारा फिलहाल गुलमर्ग में हैं. वे वहां अपने भाई इब्राह‍िम, मां अमृता और दोस्तों के साथ वेकेशन मना रही हैं.

सारा अली खान सारा अली खान

रमजान का महीना शुरू हो गया है. इस खास मौके पर सभी एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं. सारा अली खान भी उनमें से एक हैं, जिन्होंने वीडियो शेयर कर रमजान की शुभकामनाएं दी है. सारा फिलहाल गुलमर्ग में हैं. वे वहां अपने भाई इब्राह‍िम, मां अमृता और दोस्तों के साथ वेकेशन मना रही हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए हर पल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. अब जैसे की रमजान का महीना है तो सारा ने अपने सोशल मीडिया पर सुबह की अजान का वीडियो शेयर किया है. 

सारा ने शेयर किया वीडियो 
सारा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने गुलमर्ग में बाबा रेशी दरगाह पर नमाज़ अदा की और सभी के लिए दुआ मांगी. वीडियो में गुलमर्ग के हरे भरे पहाड़ों से घिरी दरगाह की एक झलक दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस ने इस महीने की शुरुआत अपने परिवार संग बेहद ही अच्छी तरह से की. जैसे की उनके फैंस उनके वेकेशन की फोटोज पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार दे रहे हैं, वैसे ही सारा भी अपने फैंस को विश करना नहीं भूलीं. 

वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने बाबा बाबा गुलमर्ग कश्मीर की लोकेशन को शेयर किया. साथ ही वीडियो पर लिखा, "रमजान मुबारक" उनका ये वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो को आप उनके कई फैन पेज पर देख सकते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्दी ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ अहम रोल प्ले करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें