scorecardresearch
 

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त की हिम्मत, दिवाली के बाद करेंगे फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक संजय दत्त अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग जल्दी पूरा करना चाहते हैं. इस समय उनकी सबसे बड़ी फिल्म पृथ्वीराज ही है जिसे लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है. ऐसे में एक्टर दिवाली के बाद तुरंत फिल्म की शूटिंग खत्म करने पर विचार कर रहे हैं.

संजय दत्त संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त अपने फिल्म करियर को लेकर काफी गंभीर रहते हैं. चुनौती चाहे कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, संजय इसका अपने करियर पर असर नहीं पड़ने देते हैं. अब इस समय जब एक्टर कैंसर से जूझ रहे हैं, उस समय भी वे अपनी हर फिल्म को पूरा करना चाहते हैं. वे इलाज पर जाने से पहले सभी फिल्में पूरी करना चाहते हैं. अब खबर आ रही है कि एक्टर दिवाली के बाद अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग खत्म कर देंगे.

संजय दत्त का बेहतरीन कमिटमेंट

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक संजय दत्त अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग जल्दी पूरा करना चाहते हैं. इस समय उनकी सबसे बड़ी फिल्म पृथ्वीराज ही है जिसे लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है. ऐसे में एक्टर दिवाली के बाद तुरंत फिल्म की शूटिंग खत्म करने पर विचार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. खबरों के मुताबिक सिर्फ 5-6 दिनों की शूटिंग बची है, ऐसे में संजय इलाज पर जाने से पहले वो खत्म करना चाह रहे हैं. मुश्किल समय में भी एक्टर का ये कमिटमेंट सभी का दिल जीत रहा है.

वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि संजय दत्त का कैंसर का इलाज शुरू हो चुका है. एक्टर की मुंबई में ही पहली कीमोथेरेपी की गई है. डॉक्टर की मानें तो संजय काफी पॉजिटिव हैं और जल्द फिल्में करना चाहते हैं. उनके मुताबिक जब संजय को इस बात का पता चला था कि वे कैंसर से जूझ रहे हैं, एक्टर को ये समझने में काफी मुश्किल हुई थी. लेकिन बाद में उन्होंने काफी हिम्मत दिखाई. वैसे हाल ही में संजय अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने दुबई गए थे. उस ट्रिप की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें