scorecardresearch
 

Aryan Khan drugs case: आर्यन खान की बेल पर सुनवाई टली, शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कुछ समय पहले शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंचे हैं. बता दें कि आर्यन खान की कोर्ट में जमानत को लेकर सुनवाई टल चुकी है. शाहरुख को सपोर्ट करने के लिए ही सलमान एक्टर के घर पहुंचे.

शाहरुख खान, सलमान खान शाहरुख खान, सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान
  • सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो
  • आर्यन खान की सुनवाई कोर्ट में चल रही है

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कुछ समय पहले शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंचे हैं. बता दें कि आर्यन खान की कोर्ट में जमानत को लेकर सुनवाई टल चुकी है. शाहरुख को सपोर्ट करने के लिए ही सलमान एक्टर के घर पहुंचे थे. दरअसल, शाहरुख खान ने अभी तक एक भी कोर्ट की हियरिंंग अटेंड  नहीं किया है. हर सेशन में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और बॉडीगार्ड ही नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान
बता दें कि 12 अक्टूबर को सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ शाहरुख से मिलने पहुंचे थे. 13 अक्टूबर यानी आज शाम भी सलमान एक्टर के घर उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे. सोशल मीडिया पर सलमान खान का मन्नत पहुंचते हुए का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मालूम हो कि पूजा ददलानी, शाहरुख खान की 2012 से मैनेजर हैं. परिवार के वह बेहद करीब हैं. इन्हें आर्यन खान के लिए कोर्ट में रोते हुए भी देखा गया था, जब उनकी बेल की अर्जी को रिजेक्ट कर दिया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में होने वाली ड्रग पार्टी से नाता होने के लिए गिरफ्तार किया गया था. हालांकि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. शाहरुख खान के सपोर्ट में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री आई हुई है. रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा था कि शर्मिंदगी से भरी राजनीति खेली जा रही है. यह एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं. दिल टूटने वाली बात है. 

आर्यन खान के पास कुछ भी नहीं मिला, फिर कैसी साजिश? NCB को वकील का जवाब

हाल ही में यह शक भी जताया गया था कि आर्यन खान की गिरफ्तारी राजनीति से जुड़ी हुई है. पूजा भट्ट ने ट्वीट कर आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले शख्स और एनसीबी को लताड़ा था. आर्यन संग वायरल सेल्फी में नजर आने वाले शख्स को किसी राजनेता का प्राइवेट डिटेक्टिव बताया गया. इस मामले के बीच कई सेलेब्स आर्यन और शाहरुख खान के सपोर्ट में आए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें