scorecardresearch
 

जेह के आने से कितना बदल गए हैं तैमूर, सैफ अली खान ने बताया

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का स्वागत इसी साल किया. जेह के आने के बाद तैमूर अली खान में कई बदलाव देखे गए, जिसके बारे में सैफ अली खान ने खुलकर बात की.

सैफ अली खान, तैमूर और करीना सैफ अली खान, तैमूर और करीना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेह के आने से बदल गए हैं तैमूर
  • सैफ अली खान ने बताया
  • जेह को हंसाते रहते हैं तैमूर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का स्वागत इसी साल किया. जेह के आने के बाद तैमूर अली खान में कई बदलाव देखे गए, जिसके बारे में सैफ अली खान ने खुलकर बात की. सैफ का कहना है कि जेह के आने के बाद से ही तैमूर में कई बदलाव देखे जा रहे हैं. तैमूर जिन चीजों को और लोगों को पसंद करते हैं, उन सभी से वह जहांगीर का परिचय कराते हैं. 

सैफ ने कही यह बात
हिन्दुस्तान टाइम्स संग इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, "जेह के आने से तैमूर बदले हैं. पहले वह छोटे नवाब थे, अब वह जेह के बड़े भाई बन चुके हैं. तैमूर जॉम्बीज और आर्मीज में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं. इनकी मदद से तैमूर हमेशा जेह को हंसाने की कोशिश में जुटे नजर आते हैं. करीना और मैं हम दोनों ही बेटों की खुशी देखकर खुश होते हैं. घर में शोर होता नजर आता है, लगता है कि जीवन से शांति खत्म हो गई है (मजाक में)."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

परिवार ने कैसे निकाला पहला लॉकडाउन, इसपर बात करते हुए सैफ ने कहा, "परिवार काफी बैलेंस्ड रहा. हम काफी सुलझे हुए लोग हैं और बच्चे सबसे शानदार हैं. इनकी वजह से ही हम लोग कुकिंग और म्यूजिक के साथ कुछ अच्छा सुनने में बिजी रहते थे. किताबे पढ़ते थे और छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढते थे. करीना और मैं हमेशा से ही काम और पर्सनल लाइफ में बैलेंस करना जानते हैं, बाकी सभी की तरह हमने भी लॉकडाउन पीरियड परिवार के साथ एन्जॉय किया."

सैफ अली खान ने बेटे जेह को बताया लॉकडाउन की उपलब्धि, कपिल शर्मा की छूटी हंसी

मालूम हो कि सैफ अली खान हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आए थे. इस फिल्म में अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम मुख्य भूमिका में थे. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके अलावा हाल ही में सैफ ने प्रभास संग फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वह लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें