scorecardresearch
 

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट की शादी पर चाचा Mukesh Bhatt ने किया रिएक्ट, कहा- कुछ भी बता पाना मुश्किल है

कुछ लोग शादी पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं तो कुछ रिलेटिव ऐसे हैं जो इस पर ज्यादा रिएक्ट करना पसंद नहीं कर रहे हैं. हाल ही में कपल की शादी पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई और आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने रिएक्ट किया है.

X
मुकेश भट्ट
मुकेश भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणबीर-आलिया करने जा रहे शादी
  • 14 तारीख को लेगें सात फेरे

इस समय बॉलीवुड गलियारों में हर तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की ही चर्चा देखने को मिल रही है. दोनों की शादी को लेकर तो वैसे काफी समय से अफवाहें चल रही थीं लेकिन आखिरकार अब वो घड़ी आ ही गई है जब दोनों फाइनली हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं. दोनों की फैमिली की तरफ से इसपर रिएक्शन्स भी आ रहे हैं. कुछ इस दौरान शादी पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं जो इस पर ज्यादा रिएक्ट करना पसंद नहीं कर रहे हैं. हाल ही में कपल की शादी पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई और आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने रिएक्ट किया है.  

मुकेश भट्ट ने किया रिएक्ट

मुकेश भट्ट से जब इस वेडिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा- ''मैं इस समय कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं हूं. मेरी सिस्टर इन लॉ (सोनी राजदान) ने इस शादी के बारे में कुछ भी डिस्कस करने से मना किया है. शादी के बाद मैं आप लोगों को पूरा इंटरव्यू दे दूंगा कि शादी कब हुई और कैसे हुई.'' अब कोई भी मुकेश के इस बयान से इतना तो समझ ही सकता है कि वे शादी की बात से इनकार नहीं कर रहे हैं, बल्कि उसके बारे में बस डिस्कस नहीं करना चाहते.

कपूर खानदान की बहू बनने जा रहीं आलिया, वायरल हुआ ऋषि-नीतू का वेडिंग कार्ड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियों को लेकर भी अपडेट्स आने शुरू हो गए हैं. ये कन्फर्म हो चुका है कि दोनों की शादी 13-14 अप्रैल, 2022 को हो रही है. शादी में फिल्म इंडस्ट्री से खास मेहमानों को इनवाइट किया गया है. शादी मुंबई स्थित रणबीर कपूर के घर पर होगी. शादी से पहले ऐसी खबरें हैं कि रणबीर कपूर अपने खास दोस्तों के लिए बेचलर्स पार्टी भी रखेंगे.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage: शादी के बाद बदलेंगे आलिया के रिश्ते, करीना की भाभी, तैमूर की मामी होंगी 'गंगूबाई'

ब्रह्मास्त्र मूवी में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बाद अपने शूटिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे. रणबीर अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे तो वहीं आलिया भट्ट भी अपने वर्क कमिट्मेंट्स में व्यस्त हो जाएंगी. कपल ने काम की वजह से ही अपने हनीमून प्लान को भी थोड़े वक्त के लिए टाल दिया है. दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन भी शेयर करने जा रहे हैं. ये रियल लाइफ कपल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें