scorecardresearch
 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: कपूर खानदान की बहू बनने जा रहीं आलिया, वायरल हुआ ऋषि-नीतू का वेडिंग कार्ड

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने साल 1980 में शादी रचाई थी. दोनों ने आरके स्टूडियोज में सात फेरे लिए थे. वेडिंग रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 में हुआ था. इसमें परिवार के सभी लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

X
ऋषि कपूर, नीतू कपूर ऋषि कपूर, नीतू कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 13-18 अप्रैल के बीच रचाएंगे आलिया-रणबीर शादी
  • ऋषि-नीतू का वेडिंग इनवाइट वायरल
  • रणबीर जल्द करेंगे बैचलर्स पार्टी

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और फैन्स इस दिन के आने का इंतजार नहीं कर पा रहे. फैन्स बेहद खुश हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. कहा जा रहा है कि दोनों ही 13-18 अप्रैल के बीच सात फेरे लेंगे.

शादी के बाद अप्रैल के आखिरी हफ्ते में इनका ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे शामिल होंगे. शादी की तैयारियां दोनों के ही घर पर धूमधाम से चल रही हैं. इसी बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की शादी का इनवाइट वायरल हो रहा है. फैन्स इसे देखकर कयास लगा रहे हैं कि कहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इनवाइट भी तो इसी तरह का नहीं होगा, क्योंकि रणबीर कपूर, माता-पिता की तरह आरके हाउस में शादी करेंगे. उन्हें ट्रिब्यूट देंगे. ऋषि कपूर और नीतू कपूर का जो वेडिंग इनवाइट वायरल हो रहा है, उसमें वेन्यू आरके स्टूडियोज लिखा नजर आ रहा है. 

कार्ड हो रहा वायरल
नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने साल 1980 में शादी रचाई थी. दोनों ने आरके स्टूडियोज में सात फेरे लिए थे. वेडिंग रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 में हुआ था. इसमें परिवार के सभी लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. जो रिसेप्शन इनवाइट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसपर लिखा है, "मिस्टर और मिसेज राज कपूर बेटे ऋषि (मिस्टर और मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) और नीतू (राजी सिंह की बेटी) के शादी के रिसेप्शन पर आप सभी लोगों को दिल से इनवाइट करना चाहते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood)

साध रखी है चुप्पी
देखा जाए तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधी हुई है. बज है कि दोनों 13 से 18 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे. इनकी वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुकी है. शादी में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, वरुण धवन, रोहित धवन, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, शाहरुख खान समेत कई लोग शामिल होंगे. 

करीना-सोनम को फॉलो करेंगी आलिया? शादी पर ऐसे बचेगा करोड़ों का खर्चा

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर अपनी बैचलर्स पार्टी जल्द ही करेंगे. एक्टर के करीबी दोस्त ने बताया कि रणबीर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी और आदित्य रॉय कपूर के बेहद करीब हैं. एक्टर अपने घर पर बैचलर्स पार्टी रखने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस पार्टी में एक्टर के करीबी दोस्त भी होंगे. इसमें इंडस्ट्री के लोग और बचपन के दोस्त शामिल रहेंगे. यह रणबीर का बैचलर्स पार्टी करने का तरीका है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें