scorecardresearch
 

Cannes Film Festival 2022 में आर माधवन बतौर डायरेक्टर करेंगे डेब्यू, रॉकेट्री का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

Cannes Film Festival की भव्य शुरूआत हो चुकी है. भारत के कई कलाकार इस फेस्टिवल में शिरकत करने वहां पहुंच चुके हैं. आर माधवन ने इस फेस्टिवल में अपनी आगामी फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया है.

X
आर माधवन आर माधवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्टिंग के बाद अब डायरेक्शन में उतरे माधवन
  • अपनी फिल्म का कान्स फिल्म फेस्टिवल में करेंगे भव्य प्रीमियर

एक्टर आर माधवन एक्टिंग के साथ-साथ अब डायरेक्शन में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. माधवन के साइंस के प्रति लगाव से तो हर कोई वाकिफ है. यही वजह है माधवन ने डायरेक्शन के लिए अपनी पहली फिल्म साइंस फिक्शन ही चुनी है. 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में माधवन अपनी आगामी फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का भव्य अंदाज में वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रहे हैं. फिल्म को लेकर फेस्टिवल में खासा बज देखने को मिल रहा है. 19 मई को फिल्म का प्रीमियर रखा गया है. जहां दुनियाभर से आए सिनेमाप्रेमी इस साई-फाई फिल्म का लुत्फ उठाएंगे. 

माधवन ने जबसे अपने डायरेक्शन का अनाउंसमेंट किया था, तब से फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है. ट्रेलर रिलीज के बाद माधवन के फैंस इसे सुपरहिट फिल्म बता रहे हैं. बता दें, फिल्म इसरो साइंटिस्ट और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन की कहानी पर आधारित है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

Exclusive: Cannes पहुंचकर बोले Nawazuddin Siddiqui, ये मेरे लिए मक्का, यहां बॉक्स ऑफिस नहीं सिर्फ सिनेमा की बात होती है

शैलेष लोढ़ा छोड़ रहे हैं तारक मेहता शो? प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया जवाब

कान्स में 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा पाने वाली फिल्मों में से एक बन चुकी है. फेस्टिवल से आने के बाद फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों पर पहुंचेगी. रिलीज होने से पहले ही, रॉकेट्री ने फैंस के इंट्रेस्ट को बढ़ा दिया है. सोर्स की मानें, तो फेस्टिवल में फिल्म के टिकट्स की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. सिनेमा लवर्स इस स्पेशल वर्ल्ड प्रीमियर के लिए सीटें पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

इस साल कान्स में इंडिया की खास जगह है. हमारे देश को इस साल कंट्री ऑफ ऑनर बनाया गया है. भारत से आर माधवन, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, प्रसुन जोशी, हिना खान, हेली शाह जैसे कई सितारे शिरकत करने पहुंचे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;