scorecardresearch
 

शाहरुख खान के सपोर्ट में फिल्ममेकर निखिल द्विवेदी, कैंसल किया फिल्म का पोस्टर लॉन्च

निखिल द्विवेदी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर लॉन्च को होल्ड पर रख दिया है. शाहरुख खान के साथ अपनी दोस्ती और एसोसिएशन की वजह से निखिल ने ये फैसला लिया है. निखिल का ये प्रोजेक्ट उमा Thurman की किल बिल का बॉलीवुड रीमेक है.

निखिल द्विवेदी-शाहरुख खान निखिल द्विवेदी-शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेल में कैद हैं आर्यन खान
  • निखिल द्विवेदी ने कैंसल किया पोस्टर लॉन्च
  • शाहरुख को सपोर्ट करते हुए निखिल का फैसला

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल की सलाखों के पीछे हैं. दुख की इस घड़ी में कई सेलेब्स ने शाहरुख खान को अपना सपोर्ट दिया है. इसी फेहरिस्त में फिल्ममेकर निखिल द्विवेदी ने अपने दोस्त शाहरुख खान को सपोर्ट देते हुए खास जेस्चर दिया है.

निखिल द्विवेदी ने दोस्त शाहरुख के लिए कैंसिल किया पोस्टर लॉन्च
इंडिया टुडे को जानकारी मिली है कि निखिल द्विवेदी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर लॉन्च को होल्ड पर रख दिया है. शाहरुख खान के साथ अपनी दोस्ती और एसोसिएशन की वजह से निखिल ने ये फैसला लिया है. निखिल का ये प्रोजेक्ट उमा Thurman की किल बिल का बॉलीवुड रीमेक है. इसमें कृति सेनन लीड रोल में हैं. इस हफ्ते मूवी का पोस्टर रिलीज होना था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

तलाक के बाद सामंथा का पहला पब्लिक अपीयरेंस, Jr NTR संग इस शो में आईं नजर
 

निखिल द्विवेदी ने अपने खास अंदाज में किंग खान और उनके पूरे परिवार को सपोर्ट दिखाया है. इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक शख्स ने इंडिया टुडे से कहा- निखिल मूवी का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज करने वाले थे. इस मूवी को लेकर वे और अनुराग कश्यप काफी एक्साइटेड थे. लेकिन जबसे आर्यन खान अरेस्ट हुए हैं तबसे निखिल काफी अपसेट हैं. इसलिए उन्होंने पोस्टर लॉन्च को पोस्टपोन किया. उन्होंने इस बारे में अनुराग कश्यप से बात की वो भी पोस्टर को बाद में किसी और तारीख पर रिलीज करने को तैयार हो गए. जिस तकलीफ से शाहरुख खान और उनका परिवार गुजर रहा है ऐसे माहौल में कोई भी सेलिब्रेशन नहीं चाहता.

स्विमसूट पहने घर के Terrace Pool से सनी लियोनी ने शेयर की फोटो, मुंबई के मौसम को यूं कर रहीं एन्जॉय
 

किल बिल के बॉलीवुड रीमेक की बात करें तो इसे निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं और अनुराग कश्यप डायरेक्ट. इसका टाइटल अभी पता नहीं चला है. किल बिल 2003 में रिलीज हुई थी. ये मूवी जबरदस्त हिट रही थी. 2004 में इसका सीक्वल आया था वो भी सुपरहिट रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें