scorecardresearch
 

प्रेग्नेंट नेहा धूपिया ने किया वर्कआउट, अंगद बेदी ने शेयर किया वीडियो

नेहा ने 19 जुलाई को खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा 'अच्छा कैप्शन ढूंढने में हमें दो दिन लग गए...इसल‍िए जिस बेस्ट चीज की हम उम्मीद कर सकते थे वो ये है...थैंक्यू गॉड'. उनकी इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस की बधाईयां एक के बाद एक लगातार आईं.

नेहा धूपिया-अंगद बेदी नेहा धूपिया-अंगद बेदी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वर्कआउट करती दिखीं प्रेग्नेंट नेहा धूपिया
  • अंगद बेदी ने जिम से शेयर किया वीड‍ियो
  • है नेहा की दूसरी प्रेग्नेंसी

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर जल्द ही दूसरे बच्चे की किलकार‍ियां गूंजने वाली है. हाल ही में कपल ने नेहा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा की थी. नेहा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फैमिली फोटो शेयर की थी. अब इस फेज में नेहा हर तरीके से अपना ख्याल रख रही हैं.

अंगद बेदी ने जिम में एक्सरसाइज करते नेहा का वीड‍ियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा क‍िया है. इसमें नेहा जिम वियर पहने जिम इंस्ट्रक्टर के सुपरविजन में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वहीं उनके नजदीक ही अंगद बेदी वीड‍ियो बनाते देखे जा सकते हैं. इसे देख नेहा का अपनी फिटनेस को लेकर सजगता का अंदाजा लगाया जा सकता है.  

ऐसे की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट 

नेहा ने 19 जुलाई को खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा 'अच्छा कैप्शन ढूंढने में हमें दो दिन लग गए...इसल‍िए जिस बेस्ट चीज की हम उम्मीद कर सकते थे वो ये है...थैंक्यू गॉड'. उनकी इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस की बधाईयां एक के बाद एक लगातार आईं. नेहा और अंगद के फैंस उनके लिए बेहद खुश हैं. 

India Idol: शनमुखप्रिया की सिंगिंग से इंप्रेस हुए ओमंग कुमार, दिया फिल्म में गाने का ऑफर

नेहा धूपिया इंस्टा स्टोरी

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले मिजान, सिंगल हूं लड़कियां कर सकती हैं अप्रोच

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

आने वाले बच्चे के नाम को लेकर कही ये बात 

हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू में अपने आने वाले बच्चे के नाम को लेकर चर्चा की थी. उन्होंने बताया 'मेहर जानती है कि हम परिवार में एक नए सदस्य को जोड़ने जा रहे हैं. वो नया सदस्य बहुत ही छोटा होगा. वो बेबी संग अपनी चीजें तक शेयर करने को तैयार है और लगातार मीठी-मीठी बातें करती रहती हैं. बच्चे के लिए मेहर ने पहले से ही अपना दिया हुआ नाम तय कर लिया है.'

शादी के छह महीने के बाद हुई थी बेटी मेहर 

बता दें नेहा और अंगद ने मई 2018 में सीक्रेट वेड‍िंग की थी. शादी के छह महीने बाद नवंबर 2018 में उन्होंने अपनी पहली बेटी मेहर का घर में स्वागत किया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें