scorecardresearch
 

Bigg Boss OTT: टीवी पर लग जाएगा बैन, लूट मचाने आ रहा है बिगबॉस, बोले सलमान खान

प्रोमो में सलमान खुशी से ऐलान कर रहे हैं कि बिग बॉस अब टीवी से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर होगा. एक्टर ने कहा कि इस बार का सीजन अब तक का सबसे सेंसेशनल सीजन होने वाला है. यह इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन लग जाएगा.

सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो रिलीज
  • टीवी से पहले इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज
  • फैंस की बढ़े़ेग एक्साइटमेंट

अब तक टेलीव‍िजन के सबसे पॉपुलर टीवी शो का टैग हास‍िल करने वाले बिग बॉस अपना प्लेटफॉर्म बदल रहा है. काफी समय से बिग बॉस को ओटीटी पर रिलीज करने की खबरें आ रही थी. अब ईद-उल-अजहा के मौके पर सलमान ने बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो रिलीज कर फैंस को ईदी दे दी है. 

प्रोमो में सलमान खुशी से ऐलान कर रहे हैं कि बिग बॉस अब टीवी से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर होगा. एक्टर ने कहा कि इस बार का सीजन अब तक का सबसे सेंसेशनल सीजन होने वाला है. यह इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन लग जाएगा. शो में जनता फैक्टर सबसे पहले आएगा और लोगों के हाथ में पावर होगी. शो में ड्रामा, एंटरटेनमेंट और इमोशन भरे होंगे. शो का यह वादा, कितना सच है यह तो शो के आने पर जल्द ही पता चलेगा.

दुबई में है सलमान की पत्नी, 17 साल की बेटी! कमेंट पर ऐसा था दबंग खान का रिएक्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 
टीवी से पहले वूट पर देख सकेंगे एप‍िसोड्स 

हाल ही में वूट ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. चैनल ने बताया था कि शो के पहले छह हफ्ते टीवी से पहले वूट पर दिखाए जाएंगे. फैंस जब चाहे अपने मोबाइल पर शो देख सकते हैं. इस ऐलान के बाद से शो ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. 

19 साल शादी के बाद मलाइका संग रिश्ता टूटने पर बोले अरबाज, आमिर के तलाक पर कहा ये

पिछले सीजन में ये थीं विनर 
 
मालूम हो बिग बॉस अब तक कलर्स चैनल पर रिलीज किया जाता था. बिग बॉस के 14वें सीजन ने ऑड‍ियंस का कुछ खास मनोरंजन नहीं किया. 14वें सीजन में रुबीना दिलैक शो की विनर बनी थीं. इस बार बिग बॉस ओटीटी में कौन-कौन हिस्सा ले रहे हैं, इसपर चर्चा चल रही है.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें