scorecardresearch
 

NCB ने जब्त किए दीपिका-सारा-रकुल के मोबाइल, फॉरेंसिक जांच से सबूतों की तलाश

एनसीबी की तरफ से ये पता चला था कि ड्रग्स मामले में दीपिका, सारा और श्रद्धा को क्लीन चिट नहीं दी गई थी, ऐसे में अब उनके मोबाइल जब्त होना दिखाता है कि एनसीबी अभी इस मामले की और जांच करना चाहती है.

दीपिका, सारा और रकुल दीपिका, सारा और रकुल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एनसीबी ने जब्त किए मोबाइल

शनिवार के दिन एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लंबी पूछताछ की. तीनों ही अभिनेत्रियों से ड्रग्स केस में कई तरह के सवाल पूछे गए. लेकिन खबर के मुताबिक तीनों ही अभिनेत्रियों ने एनसीबी के सवालों के सीधे जवाब नहीं दिए हैं, बल्कि काफी गोल-मोल जवाब देने की कोशिश रही है. अब खबर आई है कि एनसीबी ने दीपिका,सारा, रकुल, करिश्मा, सिमोन खम्बाटा और जया शाह के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं.

एनसीबी ने किए मोबाइल जब्त

एनसीबी की तरफ से ये पता चला था कि ड्रग्स मामले में दीपिका, सारा और श्रद्धा को क्लीन चिट नहीं दी गई थी, ऐसे में अब उनके मोबाइल जब्त होना दिखाता है कि एनसीबी अभी इस मामले की और जांच करना चाहती है. वैसे भी जिन अभिनेत्रियों को समन भेजा गया था, उनकी वाट्सएप चैट्स इस केस में एक अहम कड़ी थीं. ऐसे में उनके मोबाइल को खंगाल कर और जानकारी निकालने की कोशिश होगी.

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान सारा अली खान से भी एनसीबी ने उनके मोबाइल मांगे थे. सारा से उनके 2017, 2018 में इस्तेमाल करने वाले भी फोन भी मांगे गए थे. लेकिन सारा वो फोन एनसीबी को उपलब्ध नहीं करवा पाई. ऐसे में एनसीबी ने सारा का 2019 वाला मोबाइल ही जब्त कर लिया है और उसे फॉरेंसिक  जांच के लिए भी भेजा जाएगा. ड्रग्स मामले से जुड़े सबूत जुटाने के लिए एनसीबी का ये एक बड़ा एक्शन माना जा रहा है. 

ड्रग्स मामले में हुई कार्रवाई

वहीं जया शाह और करिश्मा के मोबाइल फोन जब्त होना भी काफी मायने रखता है. एक तरफ जया शाह की श्रद्धा संग वायरल चैट देखने को मिली थी, वहीं दूसरी तरफ करिश्मा से दीपिका ने ड्रग्स मांगे थे. ऐसे में अब एनसीबी इन मोबाइल के जरिए उस जानकारी को निकालने की कोशिश करेगी जो शायद अभी तक सामने नहीं आई है. वहीं खबर ऐसी भी है कि एनसीबी की नजर इस समय कुछ ड्रग पैडलर्स पर है. एनसीबी अभी रिवर्ट इन्वेस्टिगेशन पर फोकस करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें