scorecardresearch
 

मीरा राजपूत ने खोले पर्सनल लाइफ के सीक्रेट, बोलीं- शाहिद से ज्यादा पसंद है खाना

हाल ही में मीरा ने नए ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए 'दिस या दैट' सेशन रखा. इस सेशन के दौरान फैन्स ने उनसे कई सावल पूछे, जिनके जवाब मीरा ने अपने ही अंदाज में दिए. इस सेशन के दौरान मीरा राजपूत ने एक फैन ने शाहिद कपूर के दो किरदारों में से एक चुनने के लिए कहा. फैन ने पूछा टॉमी सिंह या कबीर सिंह?

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर मीरा राजपूत और शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक है. दोनों के बीच बेशुमार प्यार है, जो वह सोशल मीडिया या पब्लिक में दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, ऐसे में वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ बातचीत करती रहती हैं. हाल ही में मीरा ने नए ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए 'दिस या दैट' सेशन रखा. इस सेशन के दौरान फैन्स ने उनसे कई सावल पूछे, जिनके जवाब मीरा ने अपने ही अंदाज में दिए.

मीरा ने दिए फैंस के सवालों के जवाब

इस सेशन के दौरान मीरा राजपूत ने एक फैन ने शाहिद कपूर के दो किरदारों में से एक चुनने के लिए कहा. फैन ने पूछा टॉमी सिंह या कबीर सिंह? इसके जवाब में मीरा ने लिखा, ''हाहाहा. कबीर. कम से कम वो अपने अलावा किसी और से तो प्यार करता है.'' मालूम हो कि शाहिद कपूर ने फिल्म उड़ता पंजाब में टॉमी सिंह का किरदार निभाया था, जिसकी खूब तारीफ हुई थी. वही कबीर सिंह फिल्म में वह लीड रोल में थे, जो काफी चर्चा में रहा था.

एक अन्य फैन ने मीरा राजपूत से पूछा कि शाहिद बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) या शाहिद हब्बी (पति)? इस पर, मीरा ने जवाब दिया, "अब हमारी शादी हुई थी, तो वो मुझे टू फॉर वन में मिले थे. #Luckedout.'' इसके अलावा एक और यूजर ने पूछा- शाहिद और खाना? इसपर मीरा ने जवाब दिया- खाना और वो ये जानते हैं.

बता दें कि फरवरी के महीने में शाहिद कपूर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. मीरा ने शाहिद के बर्थडे पर उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की थी. मीरा ने दोनों की एक रोमेंटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- जब मैं आपके साथ होती हूं तो मुझे बेहतर लगता है. मेरे जिंदगी के प्यार को 40वीं बर्थडे की शुभकामनाएं. 

शाहिद कपूर के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं. मृणाल ठाकुर के साथ इस फिल्म में शाहिद ने काम किया है. जर्सी, दिवाली 2021 को रिलीज होगी. शाहिद अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी में भी लगे हुए हैं. वह फैमली मैन डायरेक्टर्स राज और डीके की थ्रिलर सीरीज में काम कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें