scorecardresearch
 

कंगना रनौत का खुलासा- अक्षय कुमार ने सीक्रेटली फोन कर की थी थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ

अब कंगना का ये दावा कितना सच है ये तो अक्षय कुमार ही खुद बता सकते हैं. क्या सच में अक्षय को मूवी माफिया का डर है, इसका जवाब भी वह ही दे सकते हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था. फिल्म के ट्रेलर की तारीफ फैंस और क्रिटिक्स ने जमकर की थी. ऐसे में अब कंगना ने बताया है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी उनकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है. हालांकि, वह खुलकर नहीं बोल सकते क्योंकि उन्हें भी मूवी माफिया का डर है.

कंगना ने अक्षय को लेकर किया खुलासा

कंगना ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए इस बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, ''बॉलीवुड बहुत शत्रुतापूर्ण जगह है, जिसमें अगर कोई मेरी तारीफ भी कर दे तो वह मुसीबत में आ सकता है. मुझे कई बड़े स्टार्स जैसे अक्षय कुमार से सीक्रेट कॉल्स और मैसेज आए हैं. उन्होंने मेरी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ की है. लेकिन आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की फिल्म की तरह वह मेरी फिल्म की ओपनली तारीफ नहीं कर सकते. मूवी माफिया का डर.''

अब कंगना का ये दावा कितना सच है ये तो अक्षय कुमार ही खुद बता सकते हैं. क्या सच में अक्षय को मूवी माफिया का डर है, इसका जवाब भी वह ही दे सकते हैं.

चल रहा है चली चली चैलेंज

बता दें कि हाल ही में फिल्म थलाइवी का पहला गाना चली-चली रिलीज हुआ था, जिसमें जयललिता के उन दिनों की झलक दिखी जब उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. चली-चली गाने में कंगना पहले झरने में अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं और फिर वह रेट्रो लुक में नजर आती हैं. इस गाने के बाद सोशल मीडिया पर चली चली चैलेंज चल रहा है, जिस पर लोग इस गाने पर डांस कर रहे हैं. 

मालूम हो कि कंगना ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने इस फिल्म के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर भी ध्यान दिया था और जयललिता के किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. 

कंगना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी. उनका कहना है कि उन्होंने ये फिल्म फैंस के भरोसे छोड़ दी है. कंगना ने कहा कि जया मां ने लोगों के लिए कुछ किया है तो अब उन लोगों पर डिपेंड करता है कि वह उनके प्यार के लिए इस फिल्म को कितना अच्छा रिस्पॉन्स देंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें