scorecardresearch
 

मीरा राजपूत ने बहनों के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, हो रही वायरल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी बहनों के साथ दिखाई दे रही हैं. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

मीरा-शाहिद मीरा-शाहिद

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना हर पल फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी बहनों के साथ दिखाई दे रही हैं. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

मीरा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो 
ये फोटो मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहन के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में प्रिया तुलशन और नूर वाधवानी के साथ एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही है. वो छोटी बच्ची और कोई नहीं मीरा राजपूत ही हैं. उनकी ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है. फोटो में देखा जा सकता है तीनों ने स्वेटर पहना हुआ है. 

इस फोटो को अबतक इंस्टाग्राम पर कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही उनके फैंस कमेंट कर इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कोहरे में यादें हमें अनिश्चित पनाह देती है, ये भी क्या स्वेटर हैं."

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

मीरा ने फैंस से पूछा था ये सवाल 
इससे पहले मीरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सभी से एक सवाल पूछा था. दरअसल, मीरा की उस फोटो में एक जोड़ी जूते और मोजे बेतरतीब इधर-उधर बिखरे दिखाई दे रहे थे. फोटो से साफ पता लग रहा था कि जूते शाहिद के ही हैं. ऐसे में मीरा ने जो सवाल पूछा था उससे साफ हो गया है कि शाहिद भी बाकी लोगों की तरह ही हैं. मीरा ने कैप्शन में सवाल किया, ‘क्या सभी मर्द ऐसे ही होते हैं.' 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

शाहिद कपूर वर्कफ्रंट
शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं. जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज हो सकती है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें