scorecardresearch
 

छोटी बहन Asha Bhosle ने बताया Lata Mangeshkar का हाल, कहा- 'दीदी के लिए हो रही पूजा'

अब लता मंगेशकर की छोटी बहन और मशहूर सिंगर आशा भोसले ने भी लता के हेल्थ अपडेट्स फैंस संग शेयर किए हैं और फैंस से गुजारिश की है कि वे लता जी की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें. आशा भोसले ने इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर के हेल्थ अपडेट्स दिए और इन अफवाहों का भी खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि लता जी की तबीयत बिगड़ गई है.

X
लता मंगेशकर संग आशा भोसले
लता मंगेशकर संग आशा भोसले
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आशा भोसले ने बताया कैसी हैं लता दी
  • फैंस से की खास गुजारिश

बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. 8 जनवरी को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. लता जी को आईसीयू में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में रखा गया है और डॉक्टर्स के माध्यम से उनके हेल्थ अपडेट्स भी फैंस को लगातार मिल रहे हैं. अब लता मंगेशकर की छोटी बहन और मशहूर सिंगर आशा भोसले ने भी लता के हेल्थ अपडेट्स फैंस संग शेयर किए हैं और फैंस से गुजारिश की है कि वे लता जी की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें. 

आशा ने बताया लता का हाल

आशा भोसले ने ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान लता मंगेशकर के हेल्थ अपडेट्स दिए और इन अफवाहों का भी खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि लता जी की तबीयत बिगड़ गई है. आशा ने कहा कि- नहीं नहीं, मैंने कुछ देर पहले ही भाभी, अर्चना और उषा से बात की है. वो रिकवर कर रही हैं. वे हमारी फैमिली में सबकी मां जैसी हैं. आप सभी उनके लिए दुआ करें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar)

आशा ने ये भी कहा कि प्रभु कुंज पेडर रोड, मुंबई स्थित लता मंगेशकर के घर पर भगवान शिव के रुद्र बैठाए हैं और उनकी सलामती के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं. जरूर ही आशा जी के मुंह से लता जी की सेहत के बारे में जानकर फैंस को थोड़ी तसल्ली मिलेगी. डॉक्टर्स अपनी तरफ से पूरी सावधानी बरत रहे हैं और कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते. इसलिए उन्हें एडमिट होने के बाद से ICU में ही रखा गया है. दरअसल लता को कोरोना के साथ ही निमोनिया भी हुआ है. इसलिए उन्हें 10-12 दिन तक ICU में ही रखा जाएगा.

Lata Mangeshkar Health Update: अब कैसी है लता मंगेशकर की तबीयत? डॉक्टर ने बताया

फैंस कर रहे हैं दुआएं

लता मंगेशकर ने 7 दशकों तक अपनी मखमली आवाज के जादू से सभी को मदहोश कर दिया. उन्होंने हर एक जनरेशन के साथ काम किया और लोगों का ढेर सारा प्यार पाया. आज जब वे बीमार हैं तो फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. लता मंगेशकर खुद भी फैंस संग सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. 92 वर्षीय लता हर तीज-त्योहार पर फैंस को विश करती हैं और उन्हें अपना आशीर्वाद देती हैं. फैंस भी चाहेंगे कि लता जल्द ही स्वस्थ हो जाएं और पहले की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो जाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें