scorecardresearch
 

Covid-19 vaccine है कितनी जरूरी? करीना ने तैमूर को यूं समझाया

करीना कपूर ने टॉम एंड जैरी की लड़ाई का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में टॉम को कोरोना वायरस से जोड़ा गया है, और जैरी को इम्यून सिस्टम से. टॉम जैरी पर बंदूक ताने खड़ा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वैक्सीन लेने के बाद आपना इम्यूम सिस्टम मजबूत और बड़ा होता है और कोरोना वायरस डर जाता है और भाग जाता है.

करीना और तैमूर करीना और तैमूर

देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में वैक्सीनेशन का प्रोसेस भी चालू है. 1 मई से 18 साल से बड़े सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी. इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन की महत्वतता समझाते हुए एक पोस्ट किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने तैमूर को इसकी जरुरत के बारे में बताया था. 

करीना कपूर ने टॉम एंड जैरी की लड़ाई का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में टॉम को कोरोना वायरस से जोड़ा गया है, और जैरी को इम्यून सिस्टम से. टॉम जैरी पर बंदूक ताने खड़ा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वैक्सीन लेने के बाद अपना इम्यूम सिस्टम मजबूत और बड़ा होता है और कोरोना वायरस डर जाता है और भाग जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


हिना खान का नया इंस्टाग्राम बायो, लिखा- Daddy's Strong Girl
 

करीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा ये
करीना ने कैप्शन में लिखा-  हमें ये महसूस नहीं होता कि ये जो भी हो रहा है हमारे बच्चे भी उसका हिस्सा हैं और वे भी डरे हुए हैं. हम टिम से बात करने और समझाने की कोशिश कर रहे थे कि क्यों सभी अडल्ट को वैक्सीन लगाने की आवश्यकता क्यों है, मुझे लगता है कि ये बहुत अच्छा गया. ये वास्तव में इतना आसान है. लेकिन जैसे हम अपने बच्चों को समझाते हैं, वैसे ही हमें भी धैर्य रखने और हर उस व्यक्ति की मदद करने की ज़रूरत है जो हमारी मदद करने की कोशिश कर रहा है. जब भी आपका नंबर आए वैक्सीन लगवाएं. #BreakTheChain.


Remembering Irrfan Khan इरफान खान: 'दरिया भी मैं, दरख्त भी मैं, मैं था, मैं हूं, मैं रहूंगा'

वर्क फ्रंट पर बता दें कि करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं.                                                                                                            

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें