scorecardresearch
 

Ranveer singh की 83 के ट्रेलर में दिखी Sachin Tendulkar की झलक, क्या आपने किया नोटिस?

इस बच्चे को देख फैंस स्क्रीनशॉट ट्वीट कर रहे हैं. उनका कहना है कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की झलक ट्रेलर में दिखी है. सचिन तेंदुलकर के ये सीन देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं. खैर, ट्रेलर में दिखा ये बच्चा सचिन तेंदुलकर है या कोई आम बच्चा, ये तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही मालूम पड़ेगा.

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 83 का ट्रेलर रिलीज, छाए रणवीर
  • ट्रेलर में आपने सचिन तेंदुलकर को देखा?
  • रोमी भाटिया के रोल में दिखीं दीपिका

एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है.ट्रेलर में दिखे एक एक सीन की फैंस के बीच चर्चा है. ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा एक और शख्स लाइमलाइट लूट रहा है. वो है एक छोटा बच्चा, जिसे देख कहा जा रहा कि वो सचिन तेंदुलकर हैं.

83 के ट्रेलर में सचिन तेंदुलकर, आपने किया गौर?
अब आप कहेंगे 1983 में तो मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. वो उस वक्त बच्चे थे, तो कैसे ट्रेलर में नजर आ सकते हैं? जब टीम इंडिया ने 1983 में भारत का पहला वर्ल्ड कप मैच जीता था, उस वक्त दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने माना की टीम इंडिया के लिए खेलना शुरू नहीं किया था लेकिन वो क्रिकेट के फैन बचपन से थे. सचिन तेदुलकर 1983 में 10 साल के थे. क्रिकेट के लिए उनका जुनून 83 वर्ल्ड कप की जीत के बाद और बढ़ा था.

83: कपिल देव के रोल में हूबहू दिखे Ranveer singh, Deepika Padukone को देखकर होंगे हैरान
 

ट्रेलर में एक सीन है जहां पर टीम इंडिया के मैच जीतने के बाद चारों तरफ लोग खुशियां मना रहे हैं. भारत की ऐतिहासिक जीत पर लोग झूम रहे हैं, आतिशबाजी हो रही है. इसी दौरान एक बच्चा नजर आता है. जो कि भारत के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की खुशियां मना रहा है, झूम रहा है. ट्रेलर का ये सीन नोटिस में आया है. क्योंकि बच्चे के बाल घुंघराले हैं इसी वजह से उसे सचिन तेंदुलकर बताया जा रहा है. 

83 Trailer Reaction: ट्रेलर में छाए रणवीर सिंह, दमदार एक्टिंग की तारीफ, फैंस बोले- ऐतिहासिक
 

इस बच्चे को देख फैंस स्क्रीनशॉट ट्वीट कर रहे हैं. उनका कहना है कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की झलक ट्रेलर में दिखी है. सचिन तेंदुलकर के ये सीन देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं. खैर, ट्रेलर में दिखा ये बच्चा सचिन तेंदुलकर है या कोई आम बच्चा, ये तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही मालूम पड़ेगा. लेकिन अभी के लिए फैंस यही जानकर खुश हैं कि मास्टर बलास्टर को ट्रेलर में दिखाया गया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें