scorecardresearch
 

मुंबई की बारिश देख कंगना रनौत हुईं रोमांटिक, बोलीं- जो मेरे लिए खास है सामने आओ न

मुंबई में एक ओर रोमांटिक मौसम है तो दूसरी ओर कंगना को लगता है कि सिंगल लोगों केवल इस मौसम में सपने ही देख सकते हैं. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "मुंबई की बारिश से रोमांटिक कुछ भी नहीं, लेकिन सिंगल लोग केवल दिन में सपने ही देख सकते हैं. जो भी मेरे लिए बना है वह जल्द से मेरे सामने आ जाए न."

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं. खुद की खूबसूरत फोटोज शेयर करने के साथ ट्रेंडिंग मुद्दों पर अपनी राय रखने तक यह पीछे नहीं हटतीं. मुंबई में सुबह से ही बारिश हो रही है. इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए एक्ट्रेस ने खुद की एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसके साथ वह मौसम का आनंद लेते हुए रोमांटिक महसूस करने की बात कही है. फोटो में कंगना रनौत को आप साड़ी में देख सकते हैं. बालों को बन में बांधा हुआ है और मेकअप भी हल्का किया है डो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

कंगना हुईं रोमांटिक
मुंबई में एक ओर रोमांटिक मौसम है तो दूसरी ओर कंगना को लगता है कि सिंगल लोगों केवल इस मौसम में सपने ही देख सकते हैं. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "मुंबई की बारिश से रोमांटिक कुछ भी नहीं, लेकिन सिंगल लोग केवल दिन में सपने ही देख सकते हैं. जो भी मेरे लिए बना है वह जल्द से मेरे सामने आ जाए न." इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है. 

कंगना रनौत ने फोटो संग लिखी पोस्ट

मालूम हो कि परिवार संग मनाली में कुछ दिन बिताने के बाद एक्ट्रेस मंगलवार को मुंबई वापस लौटी हैं. सिटी में इन्हें स्पॉट किया गया था. 'पंगा' एक्ट्रेस को अपने बांद्रा स्थित ऑफिस में टीम के साथ देखा गया था. इसके अलावा एक पोस्ट में कंगना रनौत ने यह बताया कि पिछले साल काम न हो पाने के कारण वह खुद के टैक्स भर नहीं पाई हैं. 

काम नहीं था इसलिए टैक्स भरने में हुई देरी, कंगना बोलीं- सरकार चाहे तो इंटरेस्ट चार्ज कर लें

कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि वह टैक्स भरने में लेट हो गई हैं, जिसके कारणवश सरकार ने उनपर भारी-भरकम इंट्रस्ट लगाया है, लेकिन वह उनके इस मूव का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह समय हर इंसान के लिए मुश्किलों भरा है, लेकिन हमें साथ रहना है तभी हम मजबूत बन पाएंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की झोली में कई फिल्में हैं जो रिलीज होने को तैयार हैं. फिल्म 'थलाइवी' को कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है थिएटर्स बंद हैं, जिसके कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया है. इसके अलावा कंगना के पास 'तेजस', 'धाकड़' और इंदिरा गांधी पर आधारिक फिल्में भी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें