scorecardresearch
 
बॉलीवुड

दोस्त की शादी सोनम से कराना चाहते थे आनंद, खुद हो गए क्लीन बोल्ड

सोनम कपूर
  • 1/10

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान रखती हैं. पिछले एक दशक में उन्होंने अपने क्राफ्ट पर काम किया है और इसका नतीजा ये है कि उनके आलोचक अब पहले से कम हो गए हैं. नीरजा, रांझणा, पैडमैन और वीरे दी वेडिंग में काम कर के एक्ट्रेस ने फैंस को अपना दीवाना बनाया है.
 

सोनम कपूर
  • 2/10

साथ ही एक्ट्रेस अब अपनी पर्सनल लाइफ में भी बिजी रहती हैं. आनंद आहूजा से शादी रचाने के बाद सोनम कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बना कर चल रही हैं.

आनंद आहूजा संग सोनम कपूर
  • 3/10

सोनम और आनंद इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं. दोनों की शानदार बॉन्डिंग लाइमलाइट में जब भी आती है सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ले जाती है. मगर इसकी शुरुआत कैसी हुई और कैसे मिला इस रिश्ते को अंजाम आइए सोनम के 36वें जन्मदिन पर जानते हैं इससे जुड़े कुछ रोचक किस्से.

आनंद आहूजा संग सोनम कपूर
  • 4/10

दरअसल, सोनम कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू में बताया था कि आनंद से उनकी पहली मुलाकात उस दौरान की है जब एक्ट्रेस साल 2015 में सलमान खान संग अपनी अपकमिंग फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग में बिजी थीं.

सोनम कपूर, आनंद आहूजा
  • 5/10

इस दौरान उनकी एक दोस्त ने उन्हें कॉल कर ताज होटल बुलाया. सोनम का मन तो नहीं था मगर उन्होंने ना कहने से बेहतर वहां पहुंचना समझा. मगर एक्ट्रेस का माइंडसेट पहले से ही था कि वे डेट वगैरह नहीं करेंगी. एक्ट्रेस वहां पहुंची. वहां पर 2-3 लड़के थे. 

सोनम और आनंद
  • 6/10

सोनम ने कहा- ''मैंने आनंद और उसके दोस्त को देखा. आनंद का दोस्त लंबा था बहुत और काफी एजुकेटेड था. वो काफी कुछ इंडियन कल्चर से जुड़ा था. साथ ही वो बॉलीवुड फिल्मों का दीवाना था. मगर मुझे वो कुछ-कुछ अपने भाई हर्षवर्धन जैसा लगा.''
 

आनंद आहूजा संग सोनम
  • 7/10

''जबकी आनंद आहूजा मुझे कुछ अलग लगे. उन्हें बॉलीवुड के बारे में ज्यादा नहीं पता था. उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं. दरअसल कभी-कभी हमें ऐसा लगता है कि अगर दो लोगों में कुछ सिमिलरटीज हैं तो हम साथ में रह सकते हैं. मगर ऐसा जरूरी नहीं. मेरे और आनंद के बीच तो कोई सिमिलरटी नहीं थी. आनंद जहां एक तरफ मिडिल मैन बन कर अपने दोस्त से मेरी बात चलाने में लगे हुए थे मगर अंत में हमने महसूस किया कि मैंने और आनंद ने ज्यादा बातें कीं और एक अच्छी ट्यूनिंग भी बनती दिखी. 

सोनम और आनंद
  • 8/10


सोनम ने आगे बताया कि आनंद ने उन्हें पहला मैसेज फेसबुक पर रात को ढाई बजे किया था. उन्होंने Hey! लिखा था. साथ ही पूछा कि क्या वे अब भी सिंगल हैं? आनंद ने सोनम से पूछा कि लंदन में जब भी आएं उनसे जरूर मिलें.

सोनम और आनंद
  • 9/10

मगर सोनम कुछ चीजों को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं. उन्होंने आनंद को फटकार लगाई कि आज के बाद से वे कभी उन्हें लेट नाइट मैसेज ना करें. इतनी रात मैसेज करने का क्या मतलब है? सोनम ने ये भी कहा कि अगर उनके दोस्त को बात करनी है तो वो खुद मैसेज करे. मगर इसी दौरान आनंद ने क्लियर कर दिया कि इस बार वे मैसेज अपने लिए कर रहे हैं नाकि उनके दोस्त के लिए. 
 

फैमिली संग सोनम कपूर
  • 10/10

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने साल 2018 में शादी कर ली. शादी के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे स्टार्स शामिल हुए थे.

फोटो क्रेडिट- @sonamkapoor