scorecardresearch
 

कंगना रनौत ने बिग बॉस फेम हिमांशी को किया ब्लॉक, एक्ट्रेस ने कही ये बात

हिमांशी ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है वो कंगना के ट्विटर हैंडल का है जिस पर नीचे लिखा है- @KanganaTeam blocked you. हिमांशी ने इस स्क्रीनशॉट के साथ लिखा- वोह करता ब्लॉक.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था जिसकी हिमांशी खुराना ने निंदा की थी. इसके बाद हिमांशी को कंगना ने ब्लॉक कर दिया.अब हिमांशी ने ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

हिमांशी ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है वो कंगना के ट्विटर हैंडल का है जिस पर नीचे लिखा है- @KanganaTeam blocked you. हिमांशी ने इस स्क्रीनशॉट के साथ लिखा- वोह करता ब्लॉक. कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट को अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा था कि ओह अब वह एक प्रवक्ता बन गई हैं... बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई.

देखें: आजतक LIVE TV  

"...ताकि कल को ये लोग कुछ करें, पहले से ही लोगों में वजह फैला दो कि क्यों दंगे होंगे." बात करें कंगना रनौत के ट्वीट की तो उन्होंने किसान आंदोलन पर एक आर्टिकल का लिंक शेयर किया था कि अथॉरिटीज इस सिचुएशन को कंट्रोल में लें.

कंगना ने लिखा, "उम्मीद है कि सरकार राष्ट्र विरोधी तत्वों को फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकडे़-टुकड़े गैंग के लिए एक और शाहीन बाग दंगे का निर्माण नहीं करने देगी." हिमांशी ने कंगना का एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह मुंबई में अपने घर को तोड़े जाने को लेकर बात की थी.

हिमांशी ने कंगना के इस ट्वीट को शयेर करते हुए लिखा, "अपना घर बचाने के लिए थैंकफुल हो मिस पर दूसरा अपना घर बचाए तो गलत.. वही तो सबके पास VIP लिंक नहीं होते, लेकिन शायद आप दूसरों की लड़ाई हैंडल नहीं कर सकते." बता दें कि हिमांशी खुराना बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रही थीं और आसिम के साथ उनकी लव स्टोरी काफी पॉपुलर हुई थीं.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें