scorecardresearch
 

हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर दिखे Hrithik Roshan-Saba Azad, क्यों हो रहे ट्रोल?

मुंबई एयरपोर्ट पर ऋतिक और सबा को देखकर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया. सबसे प्यारी बात ये है कि एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय सबा आजाद की नजरें उनके डार्लिंग ऋतिक रोशन पर से हट नहीं रही थीं. वे ऋतिक को प्यार से निहारती दिखीं. क्या आपने देखा कपल का वीडियो?

X
ऋतिक रोशन, सबा आजाद ऋतिक रोशन, सबा आजाद

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्यार परवान चढ़ रहा है. ऋतिक और सबा एक दूसरे संग अपने प्यार की नई दास्तां लिख रहे हैं. बॉलीवुड के लव बर्ड्स ऋतिक और सबा की शादी के चर्चे भी बॉलीवुड गलियारों में छाए हुए हैं और अब इसी बीच दोनों को एक बार फिर से एक दूजे संग स्पॉट किया गया. 

प्यार में डूबे दिखे ऋतिक और सबा

ऋतिक और सबा बीते कुछ दिनों से एक दूसरे संग वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे. दोनों हाल ही में वेकेशन से लौटे. मुंबई एयरपोर्ट पर ऋतिक और सबा को देखकर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया. सबसे प्यारी बात ये है कि एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय सबा आजाद की नजरें उनके डार्लिंग ऋतिक रोशन से हट नहीं रही थीं. वे ऋतिक को प्यार से निहारती दिखीं. 

ऋतिक ने भी सबा पर जमकर प्यार लुटाया. वे अपनी स्वीटहार्ट सबा का हाथ थामकर एयरपोर्ट से बाहर निकले. हाथों में हाथ डाले दोनों स्टार्स का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. दोनों का एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक भी देखने लायक है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्यों ट्रोल हो रहे ऋतिक?

ऋतिक और सबा को साथ देखकर एक ओर जहां उनके फैंस कपल पर प्यार लुटा रहे हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ऋतिक को सबा संग देखकर उन्हें एज शेम कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे लगा वो उनकी बेटी है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- उन्होंने सबा का हाथ एक बच्चे की तरह पकड़ा हुआ है. 

बता दें कि ऋतिक रोशन 48 साल के हैं, जबकि सबा आजाद उनसे 11-12 साल छोटी हैं. यही वजह है कि सबा आजाद संग ऋतिक की रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर कुछ लोग एक्टर को एज शेम कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रोमांस पर हम तो यही कहेंगे कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, प्यार तो एक खूबसूरत एहसास है, जो कभी भी आपके दिल को छू सकता है. क्यों सही कहा ना हमने?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें