scorecardresearch
 

Eid 2022: बेटे जुनैद संग सेट पर ईद मनाएंगे आमिर खान, फैंस से की मुलाकात, दी मुबारकबाद

आमिर खान ने इस बार की ईद झुंझुनूं के नवलगढ़ में मनाई. आमिर खान अपने बेटे जुनैद खान की वेब मूवी प्रीतम प्यारे की शूटिंग के सिलसिले में पिछले दो दिनों से झुंझुनूं के नवलगढ़ में ही हैं. ईद के दिन आमिर खान से मिलने के लिए हजारों की संख्या में फैंस होटल के बाहर पहुंचे.

X
आमिर खान आमिर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर खान ने कैसे मनाई ईद?
  • आमिर ने किया फैंस को खुश

देशभर में ईद की धूम है. ऐसे में आप ये जानना चाहेंगे कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने कैसे ईद सेलिब्रेट की. तो लीजिए आपने विश की और हमने पूरी कर दी. आमिर खान का फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए वीडियो सामने आया है. ईद के दिन अपने फेवरेट स्टार से मिलकर तो फैंस का दिन ही बन गया. 

आमिर ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

आमिर खान ने इस बार की ईद झुंझुनूं के नवलगढ़ में मनाई. आमिर खान अपने बेटे जुनैद खान की वेब मूवी प्रीतम प्यारे की शूटिंग के सिलसिले में पिछले दो दिनों से झुंझुनूं के नवलगढ़ में ही हैं. ईद के दिन आमिर खान से मिलने के लिए हजारों की संख्या में फैंस होटल के बाहर पहुंचे. जिन्हें आमिर खान ने निराश नहीं किया और उन्होंने फैंस से काफी देर तक ईद की मुबारकबाद ली और उन्हें मुबारकबाद दी भी.

Met Gala 2022: 36 करोड़ की ड्रेस पहनने के लिए Kim Kardashian ने 21 दिन में कम किया वजन, जानें कैसे?

बेटे की फिल्म में दिखेंगे आमिर खान

इसके बाद अपने फैंस को अभिवादन कर वे शूटिंग के लिए चले गए. लेकिन आमिर खान को मिलने के लिए पहुंचे लोग बड़े खुश थे. कई फैंस से आमिर खान ने हाथ भी मिलाया. आमिर खान अपने बेटे जुनैद खान की वेब मूवी प्रीतम प्यारे की शूटिंग के लिए झुंझुनूं में हैं. इस मूवी में आमिर खान गेस्ट रोल में दिखाई देंगे. इससे पहले सोमवार रात को भी बड़ी संख्या में लोग आमिर खान से मिलने के लिए पहुंचे थे. लेकिन शूटिंग का पहला दिन होने के कारण वे प्रशंसकों से नहीं मिले थे.

The Kashmir Files को Wikipedia ने बताया मनगढ़ंत, भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- इसमें इस्लामोफोबिया...

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की काफी चर्चा है. मूवी का पहला गाना कहानी रिलीज हो चुका है. मूवी 11 अगस्त को रिलीज होगी. आमिर खान के साथ इस मूवी में करीना कपूर खान नजर आएंगी. आमिर खान के इस प्रोजेक्ट के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें