scorecardresearch
 

चमोली त्रासदी: चार बेटियों को गोद लेंगे सोदू सूद, पढ़ाई से शादी तक पूरी जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि चमोली हादसे में टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई. जिस समय ये त्रासदी आई, तब आलम एक टनल में ही काम कर रहे थे. उनके निधन से पूरा परिवार बेबस है और बिना सहारे के रह गया है.

सोनू सूद सोनू सूद

मुश्किल कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, संकट कितना भी क्यों ना गहरा जाए, एक्टर सोनू सूद लोगों को उम्मीद का दामन नहीं छोड़ने देते हैं. कोरोना काल में अपनी मदद से कई लोगों की जिंदगी संवारने वाले सोनू अब चमोली त्रासदी में भी एक सक्रिय भूमिका निभाने जा रहे हैं. एक्टर ने बड़ा कदम उठाते हुए चार बेटियों को गोद लेने का फैसला लिया है.

चार बेटियों को गोद लेंगे सोनू

बताया जा रहा है कि चमोली हादसे में टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई. जिस समय ये त्रासदी आई, तब आलम एक टनल में ही काम कर रहे थे. वे पेशे से एक इलेक्ट्रीशियन बताए गए हैं. उनके निधन से पूरा परिवार बेबस और बिना सहारे के रह गया है. आलम की चार बेटियां भी हैं जो अपने पिता के जाने से बुरी तरह टूट गई हैं. अब सोनू सूद की तरफ से इन बेटियों को नया भविष्य देने की तैयारी है. एक्टर की टीम ने बताया है कि सोनू इस परिवार की चारों बेटियों को गोद लेना चाहते हैं. वे उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक, हर खर्चा उठाने को तैयार हैं.

सोनू सूद का बड़ा संदेश

इस बारे में सोनू सून ने एक न्यूज पोर्टल से बात भी की है. एक्टर ने कहा है- ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वो इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाए. जिन भी लोगों को इस त्रासदी की वजह से बर्बादी झेलनी पड़ी है, उन सभी की हर संभव मदद की जाए. एक्टर की तरफ से उठाए जा रहे इस नए कदम की काफी तारीफ की जा रही है. सभी को उम्मीद है कि सोनू का ये कदम पीड़ित परिवार के दुख कुछ कम करने वाला साबित होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

पहले भी निभाई सक्रिय भूमिका

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद की तरफ से इतने बड़े पैमाने पर मदद करने की बात कही गई हो. पिछले साल जब बिहार और असम में भी बाढ़ का प्रकोप देखने को मिला था, तब सोनू सूद की तरफ से काफी मदद पहुंचाई गई थी. किसी को पढ़ाई के लिए किताबें दी गई थीं तो किसी का नया घर बनवाया गया. सिर्फ यही नहीं एक्टर ने प्रभावित राज्यों में नौकरी देने की एक अनूठी मुहिम भी शुरू की थी. सोनू की वो मदद देख ही अब कहा जा रहा है कि चमोली त्रासदी में भी लोगों की जिंदगी बदलने में एक्टर निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें