scorecardresearch
 

Divyanka Tripathi ने मच्छर को कहा इंडियन, नाराज हुआ फैन, एक्ट्रेस ने की बोलती बंद

टीवी एक्ट्रेस दिवयांका त्रिपाठी ने अपनी जिम से कुछ तस्वीरें शेयर की और कैपशन में मैनशन किया इंडियन मच्छर. एक फैन ने दिवयांका से नाराज होकर कहा आप ऐसा नहीं कह सकते, लेकिन जब दिवयांका ने फैन का अच्छे से रिप्लाई किया तो फैन ने तुरंत अपना कमेंट डिलीट कर दिया. देखिए दिवयांका का फैन को मुंह तोड़ जवाब.

फैन ने उठाया दिवयांका त्रिपाठी पर सवाल, एक्ट्रेस की तरफ से मिला मुंह तोड़ जवाब फैन ने उठाया दिवयांका त्रिपाठी पर सवाल, एक्ट्रेस की तरफ से मिला मुंह तोड़ जवाब
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिवयांका त्रिपाठी ने फैन को दिया जवाब
  • मच्छर को लेकर दिवयांका पर भड़के फैन
  • दिवयांका से जवाब मिलने पर डिलीट किया कमेंट

टीवी क्वीन दिवयांका त्रिपाठी ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बल पर इंडस्ट्री में और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है. ये हैं मौहब्बतें टीवी सीरियल से मशहूर एक्ट्रेस कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में दिवयांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी की रनर अप भी रह चुकी है. उनकी फैन फॉलोइंग पहले ही कम नहीं थी कि जब खतरो के खिलाड़ी में फैंस ने उनका बोल्ड अंदाज देखा तो फैंस उनके दीवाने हो गए.

जिम से तस्वीरें की शेयर

एक्ट्रेस आए दिन अपने वैकेशन की, जिम की, अपनी डेली रुटीन से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दिवयांका को फैंस खूब पसंद करते हैं, लेकिन कभी कभी दिवयांका कॉन्ट्रोवर्सी में भी फसती नजर आती है, जिसके चलते उन्हें फैंस के सवालों का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में दिवयांका ने जिम से कुछ तस्वीरें शेयर की लेकिन उसके चलते दिवयांका को फैंस के तीखे सवाल का सामना करना पड़ा है.

Sussanne Khan को डेट कर रहे हैं Arslan Goni, रिलेशनशिप पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

कमेंट को लेकर फैन ने दिव्यांका को कहा भला बुरा

दरअसल तस्वीर शेयर करते हुए दिवयांका ने लिखा इंडियन मच्छर (Mosquito) ही मेरा रोज का अलार्म हैं. काश आपकी रात अच्छी गुजरी हो. लेकिन लगता है दिवयांया ने जिस तरह कैपशन में इंडियन मैनशन किया फैंस को वह पसंद नहीं आया. देखते हुए एक फैन ने कमेंट किया आप ऐसे अपमानित तरीके से शब्दों का प्रयोग नहीं कर सकते. मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन ऐसा कहना ठीक नहीं है. दिवयांका ने फैन के इस कमेंट का मुहं तोड़ जवाब भी दिया.

Umar Riaz के लिये फूट-फूट कर रोईं Rashmi Desai, मां ने बताया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 

दिवयांका ने दिया मुंह तोड़ जवाब

दिवयांका ने कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा मैं अभी इंडिया मैं हूं, और यह मच्छर भी. फनी अंदाज में दिवयांका ने यह भी कहा कि अगर मैं फेमस हो सकती हूं, तो यह मच्छर क्यो नहीं. अपने फैन को दिवयांका ने समझाया कि किसी चीज को लेकर इतना सेंसेटिव नहीं होना चाहिए. दिवयांका ने आगे कहा भारत में, मेरे घर के बाजू में खुला हुआ नाला है, और यहां मच्छर हैं, और यह भी सच है कि अमेजन के जंगल में भी मच्छर हैं, तो क्या अमेजन में रहने वाले लोगों को बुरा लगना चाहिए? छोटी छोटी बातों पर इतना सीरियस मत हो. बड़े बड़े मसले भी हैं हमारे आस पास.

दिवयांका त्रिपाठी

जवाब सुनने के बाद फैन ने डिलीट किया कमेंट

दिवयांका के रिप्लाई के बाद फैन ने तुरंत अपना कमेंट डिलीट कर दिया. लेकिन दिवयांका ने स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टास्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उस इंसान ने तुरंत कमेंट डिलीट कर दिया, लेकिन मैं इतने सेंसेटिव लोगों को देखकर हैरान हूं. मच्छर से ज्यादा इस नाजुक सोच से परेशान हूं मैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×