scorecardresearch
 

Urfi Javed ने पहना रेड वेलवेट क्रॉप टॉप, हेयरस्टाइल पर बोले ट्रोल्स- हाय ये गरीबी, दया आ गई

उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. उर्फी भले ही ज्यादा प्रोजेक्ट्स में नजर न आई हों, लेकिन फोटोशूट्स यह काफी कराती नजर आती हैं.

उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उर्फी का वायरल हुआ लेटेस्ट वीडियो
  • एक बार फिर आईं ट्रोल्स के निशाने पर

एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह अपने बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के लिए फैन्स के बीच काफी मशहूर हैं. उर्फी जहां भी जाती हैं पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं. इनका फैशन सेंस, खासकर कपड़ों के मामले में अतरंगी अंदाज चर्चा का पात्र बना नजर आता है. उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. उर्फी भले ही ज्यादा प्रोजेक्ट्स में नजर न आई हों, लेकिन फोटोशूट्स यह काफी कराती नजर आती हैं. 

उर्फी का लेटेस्ट वीडियो
सोशल मीडिया पर उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर अपने अलग अंदाज में नजर आईं. रेड वेलवेट क्रॉप टॉप एक ओर से स्लीव्ज से जुड़ा नजर आया. गले में वेलवेट पट्टी और स्लीव्ज के साथ नेट जुड़ी नजर आई. कमर पर वी शेप में वेलवेट पट्टी सारॉन्ग के साथ जुड़ी दिखाई दी. लेग्स में उर्फी ने नेट की स्टॉकिंग्स पहनी थी. बालों को मेसी अंदाज में हाफ ओपन और हाफ बांधा हुआ है. रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप उर्फी का लुक कम्प्लीट कर रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "प्यार करने वाले हैं, कोई गैर नहीं." साथ ही उर्फी ने अपने फैन्स से गुजारिश की कि अगर वे उनकी अनदेखे वीडियोज देखना चाहते हैं तो उन्हें वे मोज इंडिया ऐप पर फॉलो करें. उर्फी ने तो वीडियो पोस्ट किया कि इधर यूजर्स ने उन्हें ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'वैसे तो सब ठीक है, लेकिन हेयरस्टाइल ने मामला खराब कर दिया. बेकार लग रहा है.' एक और यूजर ने लिखा, "हाय ये गरीबी, दया आ गई आपको देखकर."

नो मेकअप लुक में नजर आईं Urfi Javed, क्यों बोलीं- ऐसी भी लाइफ हो सकती है

इन दिनों उर्फी जावेद वह सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, जिनके चाहने वाले भी हैं और ट्रोल करने वाले भी. पर बात वही है आप उन्हें प्यार करो या ट्रोल, बस चाहकर भी इग्नोर नहीं कर सकते. उर्फी जावेद मुंबई में जब भी स्पॉट होती हैं, वह अपने अतरंगी कपड़ों में ही नजर आती हैं जो बाद में सोशल मीडिया पर चर्चा का पात्र बन जाते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×