scorecardresearch
 

Bunty aur Babli 2: Bachchans को रिप्लेस कर सैफ ने लिया रिस्क या रानी संग अगली हिट फिक्स!

16 साल बाद बंटी और बबली की जोड़ी फिर एक बार लोगों की आंखों में धूल झोंकने आ गई है. पर इस बार बबली तो वही है पर बंटी बदल गए हैं. बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान ने अभ‍िषेक बच्चन की जगह ले ली है और अमिताभ बच्चन की जगह पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं.

X
सैफ अली खान सैफ अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंटी और बबली 2 में सैफ-रानी
  • बंटी और बबली में अभ‍िषेक संग थी रानी की जोड़ी
  • अमिताभ बच्चन की जगह हैं पंकज त्रिपाठी

साल 2005 में रिलीज बंटी और बबली में रानी मुखर्जी और अभ‍िषेक बच्चन की जोड़ी ने जो कमाल किया था वो आज भी लोगों के चेहरे पर मुस्कान ले आती है. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी JCP दशरथ सिंह के किरदार में खूब रंग जमाया था. 

अब 16 साल बाद बंटी और बबली की जोड़ी फिर एक बार लोगों की आंखों में धूल झोंकने आ गई है. पर इस बार बबली तो वही है पर बंटी बदल गए हैं. बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान ने अभ‍िषेक बच्चन की जगह ले ली है और अमिताभ बच्चन की जगह पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. 

सैफ-रानी की परफेक्ट जोड़ी 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में बढ़े हुए वजन के साथ भी सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी परफेक्ट लग रही है. उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगा रहे हैं. पंकज त्रिपाठी बंटी और बबली 2 में पुलिस इंस्पेक्टर जटायु सिंह के रोल में हैं, जो कि अमिताभ बच्चन का रिप्लेसमेंट है. 

Bunty aur Babli 2 Trailer: आ गई है नई बंटी और बबली की जोड़ी, होगा फुल एंटरटेनमेंट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

ट्रेलर में तो कहानी काफी मजेदार लग रही है पर फिल्म में दोनों बच्चन के बजाय सैफ को लीड रोल में और पंकज को सपोर्ट‍िंग रोल में देखना लोगों को भाएगा? या सैफ ने जूनियर बच्चन को रिप्लेस कर रिस्क ले लिया है. 

पहले भी इस फिल्म में सैफ-रानी और अभ‍िषेक ने किया काम  

जोख‍िम की बात अगर एक तरफ कर दें तो रानी मुखर्जी के साथ सैफ के पिछले रिकॉर्ड्स देखें तो चांसेज हैं कि सैफ अगली हिट फिक्स कर के ही रहेंगे. सैफ और रानी ने तीन फिल्मों में साथ काम किया जिसमें दो फिल्म हिट रही हैं. दोनों हम तुम में नजर आए थे. गौरतलब है कि हम तुम मूवी में सैफ और रानी के अलावा अभ‍िषेक बच्चन भी थे. लेक‍िन फिल्म में अभिषेक के किरदार की मौत हो जाती है और सैफ रानी के हमसफर बन जाते हैं. और अब देखा जाए तो सैफ ने एक बार और बड़ा हाथ मारा और जूनियर बच्चन की जगह ले ली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ebolaarsiv

कौन हैं 'Bunty aur Babli 2' के नए बंटी और बबली? फिल्म से फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

रानी मुखर्जी संग सेफ हैं SAIF 

हम तुम सैफ और रानी के कर‍ियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है. इस मूवी ने क्रिट‍िक्स के तो अच्छे रिव्यूज इकट्ठे किए ही, साथ ही कमर्श‍ियली भी तगड़ी हिट रही. इसके अलावा सैफ और रानी की ता रा रम पम भी हिट फिल्म थी. तीसरी फिल्म थोड़ा मैजिक थोड़ा प्यार थी जो बॉक्स ऑफ‍िस पर पिट गई थी. इस एक फिल्म को छोड़ दें तो कहा जा सकता है कि सैफ और रानी इस बार फिर धमाल मचा देंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें