scorecardresearch
 

Bunty aur Babli 2 Trailer: आ गई है नई बंटी और बबली की जोड़ी, होगा फुल एंटरटेनमेंट

नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए ओर‍िजिनल बंटी बौर बबली अपने पुराने रास्ते को अपनाते हैं. लेक‍िन क्या वे इसमें कामयाब हो पाएंगे या अब जमाना नए बंटी और बबली का है.

X
Bunty aur Babli 2 Trailer (सैफ अली खान-रानी मुखर्जी) Bunty aur Babli 2 Trailer (सैफ अली खान-रानी मुखर्जी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंटी और बबली 2 का ट्रेलर आउट
  • कहानी में है मजेदार ट्व‍िस्ट
  • 19 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में वही कैरेक्टर्स और प्लॉट की झलक है, पर इस बार उन्हें नए बंटी (सिद्धांत चतुर्वेदी) और बबली (शरवरी) चकमा देंगे. दो बंटी और दो बबली के चक्कर में पुलिस तो पुलिस, खुद ओर‍िजिनल बंटी और बबली भी चक्कर खाते नजर आएंगे. 

ओर‍िजिनल बंटी-बबली को चकमा देंगे नए बंटी-बबली?  

ट्रेलर के मुताबिक कहानी कुछ ऐसी है. ओर‍िजिनल बंटी और बबली बेईमानी का अपना काम छोड़ चुके हैं. बबली होममेकर बन गई हैं और बंटी पिछले 15 साल से रेलवे में ट‍िकट काटने का काम संभाल रहे हैं. अचानक उनके नाम से दो नए बंटी और बबली बेईमानी लोगों को लूटने लगते हैं. अब उन दो नए बंटी और बबली के पीछे ओर‍िजिनल बंटी और बबली और पुलिस लग जाती है. 

नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए ओर‍िजिनल बंटी बौर बबली अपने पुराने रास्ते को अपनाते हैं. लेक‍िन क्या वे इसमें कामयाब हो पाएंगे या अब जमाना नए बंटी और बबली का है. 

'Friends' फेम James Michael Tyler का निधन, तीन साल पहले हुआ था कैंसर

सिद्धांत-शरवरी फिल्म में लगाएंगे ग्लैमर का तड़का 

वरुण वी शर्मा के निर्देशन और यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फैमिली एंटरटेनर के ट्रेलर ने अभी से फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. फिल्म के डायरेक्टर वरुण वी. शर्मा पहले भी YRF के साथ ब्लॉकबस्टर मूवीज दे चुके हैं. उन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है. सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी नए बंटी और बबली हैं, जो नई जेनरेशन के जैसा फैशन रखते हैं. 

Karwa Chauth पर पत्नी संग रोमांटिक हुए Kapil Sharma, Kiss करते आए नजर

फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं
 
ट्रेलर में पंकज त्र‍िपाठी ने पुलिस का रोल प्ले किया है जिसे पिछली बार अमिताभ बच्चन ने निभाया था. ट्रेलर में हंसी का डोज और उनकी पकड़म-पकड़ाई का खेल मजेदार है. फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हो रही है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें