scorecardresearch
 

Brahmastra Worldwide Box Office Collection Day 10: ब्रह्मास्त्र का दुनियाभर में बज रहा डंका, 10 दिन में कमाए 360 करोड़, अयान मुखर्जी ने कहा-Thank You

Brahmastra Worldwide Box Office Collection: ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए सिर्फ 10 ही दिन हुए हैं. इतने कम दिनों में आलिया और रणबीर की फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड सेट कर दिया है. ब्रह्मास्त्र ने 10 दिन के अंदर वर्ल्डवाइड 360 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को इतना प्यार देने के लिए अयान ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

X
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Brahmastra Worldwide Box Office Collection Day 10: वाह...क्या बात है! ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ऐसी दहाड़ लगा रही है, जिसकी शायद लोगों ने कल्पना भी नहीं की होगी. दुनियाभर में ब्रह्मास्त्र का डंका बज रहा है. भारत समेत दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म तहलका मचा रही है. 

दुनियाभर में चमकी ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए सिर्फ 10 ही दिन हुए हैं. इतने कम दिनों में आलिया और रणबीर की फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड सेट कर दिया है. ब्रह्मास्त्र ने 10 दिन के अंदर वर्ल्डवाइड 360 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने खुद इस गुड न्यूज को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस संग साझा किया है. अयान ने अपनी पोस्ट में बताया है कि ब्रह्मास्त्र ने 10 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ की कमाई कर ली है. 

अयान ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए स्पेशल कैप्शन भी लिखा है. अयान ने लिखा- ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा को रिलीज हुए आज 11 दिन हो गए हैं और इस मंडे ( शिव का दिन) आपको गुड न्यूज बता रहे हैं कि फिल्म ने अब तक कितना अचीव किया है. 

अयान ने फैंस को कहा-थैंक्यू

अयान ने अपने कैप्शन में बताया है कि ब्रह्मास्त्र की धुआंधार कमाई आने वाले कुछ हफ्तों तक ऐसे ही जारी रहेगी, क्योंकि फेस्टिव सीजन आ रहा है. अयान ने पोस्ट में ये भी ऐलान किया है कि ब्रह्मास्त्र को लेकर मिल रहे फैंस के फीडबैक और फैंस की कुछ अमेजिंग थ्योरीज को वो अपनी अगली फिल्म में यूज करेंगे. ब्रह्मास्त्र को इतना प्यार देने के लिए अयान ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है. अयान की इस पोस्ट पर आलिया भट्ट ने कई सारी फायर इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

लौटी सिनेमाघरों की रौनक

ब्रह्मास्त्र जिस तरह दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, इससे फिल्म की पूरी टीम सुपर हैप्पी है. लंबे समय बाद दर्शकों ने किसी हिंदी फिल्म को इतना प्यार दिया है. ब्रह्मास्त्र की रिलीज से सूने पड़े थिएटर्स की रौनक एक बार फिर से लौट आई है. ब्रह्मास्त्र लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है. 

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार है फिल्म की कमाई

इंडिया में ब्रह्मास्त्र की कमाई की बात करें तो आलिया और रणबीर की फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों के अंदर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर की मूवी ने रविवार (10वें दिन) को भारत में 16.30 करोड़ के करीब कमाई की है. इसी के साथ फिल्म ने 10 दिनों में 215.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो गए हैं और फिल्म अभी भी जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, फिल्म में शाहरुख खान के 20 मिनट के कैमियो न जान डाल दी है.  ब्रह्मास्त्र में शाहरुख का कैमियो फैंस के लिए 'चेरी ऑन द केक' की तरह है. क्यों सही कहा ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें