scorecardresearch
 

स्टूडियो में अक्षय कुमार से हुई थी पहली मुलाकात, ऐसा था B Praak का रिएक्शन

बी प्राक ने बताया कि अक्षय कुमार ने अपने सभी प्रमोशन में कहा कि ये गाना उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गाना है. उसके बाद अक्षय ने बी प्राक के साथ फिलहाल, फिलहाल 2 किया और आगे और भी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

X
बी प्राक बी प्राक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कब हुई अक्षय से बी प्राक की पहली मुलाकात
  • तेरी मिट्टी गाने के लिए मिले थे दोनों
  • बाद में और दो गानों में किया काम

सिंगर बी प्राक आज हिंदी ऑड‍ियंस के बीच एक मशहूर नाम हैं. उनके गाने तेरी मिट्टी ने लोगों में देशभक्त‍ि की ऐसी लौ जगाई कि स्वतंत्रता दिवस हो या गणतंत्र दिवस, आज के समय में यह गाना हर गली मोहल्ले में सुनाई पड़ता है. आजतक एजेंडा 2021 में बी प्राक ने अपने इस गाने में अक्षय कुमार संग काम करने का अनुभव साझा किया. उन्होंने बताया कि अक्षय जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना उनके लिए कितनी बड़ी उपलब्ध‍ि रही. 

अक्षय से पहली मुलाकात में ऐसा था बी प्राक का रिएक्शन 

बी प्राक ने मॉडरेटर विक्रांत गुप्ता के सवाल का जवाब देते हुए कहा- 'मैं जब पहली बार अक्षय कुमार से मिला तब हम स्टूड‍ियो में थे. उस वक्त अक्षय सर को देख मैं सन्न रह गया था, इतना बड़ा स्टार मेरे गाने की लिप्स‍िंग करेगा, इससे बड़ी बात मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकती थी. मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि मैं इतने बड़े स्टार के साथ काम करूंगा. मैं अक्षय सर को मुझे ये मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा.'

प्रतीक बच्चन है असली नाम, क्या स्टारडम ने बनाया B Praak? सिंगर का जवाब जीत लेगा दिल

अक्षय का इस गाने पर कॉम्प्लीमेंट
 
बी प्राक ने बताया कि अक्षय कुमार ने अपने सभी प्रमोशन में कहा कि ये गाना उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गाना है. उसके बाद अक्षय ने बी प्राक के साथ फिलहाल, फिलहाल 2 किया और आगे और भी फिल्मों में काम कर रहे हैं. बी प्राक और अक्षय के कोलाबोरेशन से दूसरे स्टार्स को भी सिंगल ट्रैक के लिए प्रात्साह‍ित किया है. 

रणबीर-दीपिका के गाने में बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं Aayush Sharma

इस गाने से पहचान मिली: बी प्राक   

बी प्राक के लिए यह गाना कितना मायने रखता है, इस सवाल पर सिंगर ने कहा- इस गाने से मुझे वो पहचान मिली, कि बच्चा-बूढ़ा सब इस गाने की वजह से मुझे पहचानते हैं. इस गाने के कारण मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला. इवेंट में बी प्राक ने अपने दूसरे हिट गानों मन भरया और फिलहाल पर भी अपने अनुभवों को शेयर किया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें