scorecardresearch
 

कोरोना काल में अमिताभ ने बदले घर के नियम, सख्ती से हुआ पालन

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में क्वारनटीन के समय घर के बुरे हालातों को विस्तार से बताया है. उन्होंने लिखा- घर में हालात बहुत खराब थे. घर के अंदर या बाहर काम करने वाले किसी भी शख्स को बाहर जाने की अनुमत‍ि नहीं थी. कोरोना टेस्ट के बाद एक बार अंदर आ गए तो बस अंदर ही रहना था'.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस ने एक साल के अंदर-अंदर भारी तबाही बचाई है. दुनियाभर में इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया था. जो लोग कोरोना संक्रमित थे उन्हें क्वारनटीन में रहने के सख्त निर्देश दिए गए थे. सिनेमा जगत में भी कोरोना का प्रकोप देखने को मिला. महानायक अमिताभ बच्चन भी इसकी चपेट में आए थे. अब बिग बी ने कोरोना के समय क्वारनटीन पीर‍ियड के अनुभव को साझा किया है. 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में क्वारनटीन के समय घर के बुरे हालातों को विस्तार से बताया है. उन्होंने लिखा- घर में हालात बहुत खराब थे. घर के अंदर या बाहर काम करने वाले किसी भी शख्स को बाहर जाने की अनुमत‍ि नहीं थी. कोरोना टेस्ट के बाद एक बार अंदर आ गए तो बस अंदर ही रहना था. वे काम करते थे और काम के बाद उन्हें घर में ही रहने की जगह दी गई थी...पूरे लॉकडाउन उनकी देखभाल की गई. 

शहर से बाहर अपने घर से आने वालों के लिए ऑफ‍िस में क्वारनटीन रूम बनाए गए थे, डॉक्टर्स और अस्पतालों के निर्देशों का सख्ती से पालन किया गया था. और एक निर्धार‍ित समय के बाद जब टेस्ट निगेट‍िव आता, तब उन्हें उनके काम के लिए जाने दिया जाता. पूरी सावधानी बरती गई, मास्क, हाथ धोना, दूरी बनाना, और ऑथोर‍िटीज द्वारा तैयार किए गए टाइम टेबल के अनुसार वैक्सीनेशन चल रही है. 

प्रियंका की मुक्केबाजी-श्रद्धा ने लगाई छलांग, जब एक्ट्रेस ने खुद किए स्टंट सीन 

अम‍िताभ बच्चन ब्लॉग

अमिताभ ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए किया ये 

अपने घर की स्थ‍ित‍ि को जाह‍िर करने के अलावा बिग बी ने कोरोना मरीजों को दी गई मदद का भी ज‍िक्र किया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि विदेश से ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स मंगाए गए थे जिनमें से 50 कंसनट्रेटर्स ऐसे अस्पतालों में बांट दिए गए हैं जहां मरीजों की जांच निशुल्क होती है. कुछ कंसनट्रेटर्स कल रिथंबारा स्कूल पहुंच जाएंगे जहां हमने 25 बेड फेस‍िलिटी मुहैया करवाई है और 50 बेड और जोड़ने की उम्मीद है. 20 में से 5 वेंट‍िलेटर्स मिल गए हैं. 

शाहरुख या सलमान, कौन है विद्या बालन का फेवरेट खान? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें