scorecardresearch
 

Brahmastra में डिंपल कपाड़िया को क्यों मिला सिर्फ 2.5 सेकेंड का रोल? आलिया भट्ट बोलीं- लेंथ नहीं क्वॉलिटी मायने रखती है

ब्रह्मास्त्र में डिंपल कपाड़िया को सिर्फ 2.5 सेकेंड के लिए दिखाया गया है. एक्ट्रेस को फिल्म में ठीक से रोल न देने पर कई लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इसपर आलिया भट्ट ने कहा कि ब्रह्मास्त्र में आपने जितने कैरेक्टर्स भी देखे हैं उनमें हर एक किरदार को लेकर अयान की एक बड़ी सोच है.

X
डिंपल कपाड़िया और आलिया भट्ट
डिंपल कपाड़िया और आलिया भट्ट

मॉम-टू-बी आलिया भट्ट इन दिनों में ब्रह्मास्त्र की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अयान मुखर्जी की फिल्म को दर्शक अपना बेशुमार प्यार दे रहे हैं. लेकिन ब्रह्मास्त्र में दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को कम स्क्रीन टाइम देने पर कुछ लोग नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. 

डिंपल कपाड़िया को क्यों मिला कम स्क्रीन टाइम?

ब्रह्मास्त्र में हर एक किरदार फिल्म को खास बना रहा है. फिल्म के लीड स्टार्स, आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में ईशा बनी हैं, जबकि रणबीर ने शिवा का रोल निभाया है. लेकिन आलिया फिल्म में सिर्फ शिवा-शिवा चिल्लाने पर ट्रोल हुईं. आलिया के अलावा ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को डिंपल कपाड़िया को कम स्क्रीनटाइम देने पर ट्रोल किया जा रहा है. आखिर ऐसा क्यों किया गया है, इस बारे में अब आलिया भट्ट ने जानकारी दी है. 

ब्रह्मास्त्र में डिंपल कपाड़िया को सिर्फ 2.5 सेकेंड के लिए दिखाया गया है. एक्ट्रेस को फिल्म में ठीक से रोल न देने पर कई लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इसपर आलिया ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि ब्रह्मास्त्र में आपने जितने कैरेक्टर्स भी देखे हैं उनमें हर एक किरदार को लेकर अयान की एक बड़ी सोच है. आलिया ने कहा कि लोग उनसे डिंपल कपाड़िया के रोल के बारे में पूछ रहे हैं कि उन्हें फिल्म में सिर्फ 2.5 सेकेंड के लिए ही क्यों दिखाया गया है. 

आलिया ने कहा कि मेकर्स और क्रिएटर्स के मन में हर एक किरदार को लेकर कुछ ना कुछ होता है और वो इस चीज को एक कॉप्लिमेंट के तौर पर देखती हैं कि लोग फिल्म में उन्हें और ज्यादा देखना चाहते हैं. 

ईशा के रोल पर क्या बोलीं आलिया?

आलिया ने अपने ईशा के रोल के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि लोग उन्हें भी फिल्म में और देखना चाहेंगे, लेकिन उनके लिए रोल की लेंथ इतनी मायने नहीं रखती है, बल्कि रोल की क्वॉलिटी मायने रखती है और मैं ये दावे के साथ कह सकती हूं कि ब्रह्मास्त्र में ईशा के कैरेक्टर की क्वालिटी काफी स्ट्रॉन्ग है. मैं श्योर हूं कि लोगों को पार्ट 2 और पार्ट 3 में ऐसा कुछ महसूस नहीं होगा. लोगों के मन में सवाल सिर्फ ईशा के रोल को लेकर नहीं हैं, बल्कि कई दूसरी चीजों को लेकर भी हैं. हम सब कुछ पढ़ रहे हैं और हमें खुशी है कि फिल्म के बारे में इतने बड़े लेवल पर बातें की जा रही हैं.

वहीं, रणबीर कपूर ने भी ये कंफर्म किया है कि मेकर्स ब्रह्मास्त्र के आगे के पार्ट्स शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं, ताकि रिलीज में देरी न हो. आप कितना एक्साइटेड हैं ब्रह्मास्त्र के नए पार्ट्स के लिए?

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें