scorecardresearch
 

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा, लेकिन इस एक्टर को ट्रोल्स ने सुनाई खरी-खरी

इन दिनों ये खबर लगातार चर्चा में बनी हुई है. मगर इस वजह से एक्टर करण कुंद्रा को भी काफी दिक्कत हुई. दरअसल एक ही सरनेम होने के कारण कुछ लोग करण कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ बैठे और उन्हें अब्यूज करने लगे. हालिया इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने इस बारे में बात की.

करण कुंद्रा, राज कुंद्रा करण कुंद्रा, राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ बैटे लोग
  • एक्टर को कर दिया ट्रोल
  • करण कुंद्रा ने बताया पूरा मामला

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुके एक्टर करण कुंद्रा हाल ही में खामखां एक मुसीबत में पड़ते नजर आए. दरअसल पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के हसबेंड और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया. इन दिनों ये खबर लगातार चर्चा में बनी हुई है. मगर इस वजह से एक्टर करण कुंद्रा को भी काफी दिक्कत हुई. दरअसल एक ही सरनेम होने के कारण कुछ लोग करण कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ बैठे और उन्हें अब्यूज करने लगे. हालिया इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने इस बारे में बात की.

सोकर उठा तो ये देखने को मिला

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बातचीत करते हुए करण कुंद्रा ने कहा- जब मैं जगा और मैंने अपना ट्विटर खोला तो बहुत सारे लोगों ने ऐसा सोच लिया था कि वो मैं हूं जो पोर्नोग्राफी कंट्रोवर्सी में फंसा हूं. वे मुझे टैग कर के ट्वीट करने लगे और अपनी भड़ास निकालने लगे. मुझे पूरा मामला जानने में समय लगा क्योंकि मैं सोकर उठा ही था. बाद में मुझे समय आया कि आखिर माजरा क्या है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

जब लोगों ने करण को समझ लिया शिल्पा का हसबेंड

एक्टर ने आगे कहा कि- वो मैं नहीं राज कुंद्रा थे. लोगों ने गलत समझ लिया. कुछ तो ऐसे थे जो मुझे गरियाने भी लगे. वो मुझे टैग कर के रिप्लाए करने लगे. जबकी मेरे फैंस उन्हें बार-बार सही कर रहे थे कि वे गलत जगह आए हैं. ऐसा पहले भी हो चुका है जब किसी ने मुझे शिल्पा शेट्टी का हसबेंड समझ लिया था. मगर वो तो हल्की-फुल्की बात थी. कई सारे लोगों ने बाद में पढ़ा. मैंने अपने साथ एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था. मगर अब जो भी इससे अपडेट नहीं होगा और जिसने पहली बार में मुझे ये समझ लिया होगा तो वो तो हमेशा मुझे ही राज कुंद्रा समझता रहेगा. 

धोनी और रणवीर सिंह का दोस्ताना, फुटबॉल ग्राउंड में गले लगाते आए नजर

टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं करण कुंद्रा

बता दें कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा की 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी बढ़ा दी है. मामले में और गहनता से तहकीकात की जा रही है. पोर्नोग्राफिक वीडियोज बनाने के चक्कर में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में हाल ही में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई है. वहीं एक्टर करण कुंद्रा की बात करें तो वे 1921, हॉरर स्टोरीज, मुबारकन समेत कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. इसके अलावा वे कितनी मोहब्बत है, तेरी मेरी लव स्टोरीज, ये कहां आ गए हम और दिल ही तो है समेत कई सारे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें