scorecardresearch
 

आर्यन खान की रिहाई, मन्नत के बाहर जुटे फैन्स का अबराम ने किया स्वागत

कोर्ट का फैसला आने के बाद शाहरुख खान तो नहीं, लेकिन अबराम खान जरूर फैन्स से रू-ब-रू होने के लिए मन्नत की बालकनी में आए. उन्होंने घर के बाहर जुटे फैन्स का हाथ हिलाकर स्वागत किया. फैन्स ने पटाखे जलाकर और पोस्टर दिखाकर जश्न मनाया. फैन्स दिन-रात आर्यन खान की रिहाई के लिए दुआ कर रहे थे.

शाहरुख खान फैन्स शाहरुख खान फैन्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अबराम ने किया फैन्स का स्वागत
  • कोर्ट के फैसले के बाद बालकनी में आए

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को बहुत बड़ी राहत मिली है. दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान को जमानत दे दी है. हालांकि, वह मुंबई के बाहर न तो जा सकते हैं और न ही किसी भी तरह के सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं. इसी बीच कोर्ट का फैसला आने के बाद शाहरुख खान तो नहीं, लेकिन अबराम खान जरूर फैन्स से रू-ब-रू होने के लिए मन्नत की बालकनी में आए. उन्होंने घर के बाहर जुटे फैन्स का हाथ हिलाकर स्वागत किया. फैन्स ने पटाखे जलाकर और पोस्टर दिखाकर जश्न मनाया. फैन्स दिन-रात आर्यन खान की रिहाई के लिए दुआ कर रहे थे. 

अबराम ने फैन्स का किया स्वागत
कहा जा रहा है कि आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में हैं. वह काफी दिनों से यहां हैं. पहले एनसीबी की कस्टडी में रहे, इसके बाद इन्हें जेल भेज दिया गया. सेशन्स कोर्ट से तो आर्यन खान को कोई राहत मिलती नजर नहीं आई थी, लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट से इन्हें जमानत मिल चुकी है. इनके साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई है. 

अबराम खान
अबराम ने किया फैन्स का स्वागत

आर्यन खान 29 या 30 अक्टूबर को मन्नत पहुंचेंगे. गौरी खान और शाहरुख खान के लिए यह बहुत बड़ी राहत है. बता दें कि गौरी खान का कुछ दिनों पहले ही जन्मदिन था, जिसे उन्होंने बिना आर्यन खान के मनाया. इसके अलावा आर्यन के पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी भी थी. इस दौरान शाहरुख खान ने गौरी को कोई तोहफा नहीं दिया, वरना वह हर साल गौरी को कुछ खास गिफ्ट करते थे. 

आर्यन खान को मिली बेल, लेकिन जारी रहेगा शाहरुख खान-गौरी का इंतजार, जानें वजह

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अभी कोर्ट से जमानत की डिटेल्स कॉपी नहीं मिली है, इसलिए आर्यन, अरबाज और मुनमुन को आज की रात जेल में ही बितानी होगी. आर्यन और अन्य दो की रिहाई, शुक्रवार या शनिवार तक हो जाएगी. आर्यन खान की जमानत की सुनवाई मुंबई हाई कोर्ट में तीन दिन चली. एनसीबी ने पूरा जोर लगाया ताकि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत न मिले, लेकिन तीनों के वकीलों ने उन्हें जमानत दिलवाकर ही दम लिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें