scorecardresearch
 

आर्यन खान को मिली बेल, लेकिन जारी रहेगा शाहरुख खान-गौरी का इंतजार, जानें वजह

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई द्रुज के ड्रग्स केस में फंसे हुए थे. आज सुनवाई के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अभी कोर्ट से जमानत की डिटेल्स कॉपी नहीं मिली है. इसलिए आर्यन, अरबाज और मुनमुन को आज की रात जेल में ही बितानी होगी.

आर्यन खान आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्यन खान को मिली बेल
  • फिर भी जेल में कटेगी रात
  • आर्यन के वकील ने बताई वजह

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई द्रुज के ड्रग्स केस में फंसे हुए थे. आज सुनवाई के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अभी कोर्ट से जमानत की डिटेल्स कॉपी नहीं मिली है. इसलिए आर्यन, अरबाज और मुनमुन को आज की रात जेल में ही बितानी होगी. आर्यन और अन्य दो की रिहाई, शुक्रवार या शनिवार तक हो जाएगी.

आर्यन खान को मिली बेल

आर्यन खान की जमानत की सुनवाई मुंबई हाई कोर्ट में तीन दिन चली. एनसीबी ने पूरा जोर लगाया ताकि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत ना मिले. लेकिन तीनों के वकीलों ने उन्हें जमानत दिलवाकर ही दम लिया. हाई कोर्ट के आर्डर की कॉपी अभी आनी बाकी है इसलिए आर्यन को आज की रात जेल में भी बितानी पड़ेगी. लेकिन आर्यन खान को जमानत मिलना शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए बड़ी राहत की बात है. 

shahrukh khan son aryan khan Drug case timeline: कैद से रिहाई तक, आर्यन खान के 25 दिन, ड्रग्स केस की पूरी टाइमलाइन

आर्यन खान का केस हाई कोर्ट में मुकुल रोहतगी ने लड़ा. उन्होंने अपनी दलीलें रखीं, जिसके बाद कोर्ट ने आर्यन को जमानत दी. एनसीबी ने कोर्ट में दलील रखी थी कि आर्यन खान, जेल से बाहर आकर सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं. आर्यन का कनेक्शन ड्रग पेडलर्स से है और आर्यन के फोन में ड्रग्स चैट मिली है. लेकिन तमाम दलीलों के बाद हाई कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने का फैसला किया. 

परिवार की खुशियां लौटीं वापस

आर्यन खान के जेल से बाहर आने के बाद शाहरुख खान का जन्मदिन खास होने वाला है. इसके अलावा खान परिवार की दिवाली भी खास होगी. आर्यन खान ने जेल में रहते हुए अपनी मां गौरी खान के जन्मदिन और मां-बाप की वेडिंग एनिवर्सरी को मिस किया था. आर्यन के जेल में रहते हुए उनके परिवार के साथ-साथ उनके दोस्त भी परेशान थे और उनकी रिहाई की दुआ कर रहे थे. 

आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने आरोप लगाया था कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया है और वह मुंबई के क्रूज में होने वाली ड्रग्स पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे. हालांकि आर्यन के पास एनसीबी को कोई ड्रग्स नहीं मिले थे. व्हाट्सएप चैट का हवाला देते हुए एनसीबी ने बड़े आरोप आर्यन पर लगाए थे. लेकिन उनके पास कोई ठोस सबूत आर्यन खान के खिलाफ नहीं थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें