scorecardresearch
 

इस साल दिवाली पार्टी होस्ट नहीं करेगा बच्चन परिवार, अभिषेक बोले- सावधान रहने की जरूरत

अभिषेक ने बहन श्वेता की सास ऋतु नंदा (राज कपूर की बेटी) के निधन का जिक्र किया. उन्होंने कहा- ये सच है. इस साल हमारे परिवार में निधन हुआ है. मेरी बहन की सास का निधन हो गया. इसके अलावा कौन ऐसे समय में पार्टी होस्ट करता है?

X
अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी की चर्चा हर बार रहती है. लेकिन इस साल बच्चन परिवार दिवाली पार्टी होस्ट नहीं करेगा. कोरोना वायरस और परिवार में हुई डेथ के चलते दिवाली पार्टी नहीं करने का फैसला लिया गया. अभिषेक बच्चन ने इस खबर को कंफर्म किया है. 

नहीं होगी दिवाली पार्टी
स्पॉटबॉय से बात करते हुए अभिषेक ने बहन श्वेता की सास ऋतु नंदा (राज कपूर की बेटी) के निधन का जिक्र किया. उन्होंने कहा- ये सच है. इस साल हमारे परिवार में निधन हुआ है. मेरी बहन की सास का निधन हो गया. इसके अलावा कौन ऐसे समय में पार्टी होस्ट करता है?  सिविलाइजेशन अब तक के सबसे बुरे संकट से गुजर रही है. हम सभी को सावधान रहने की जरूरत है. सामाजिक दूरी का पालन करना ही एकमात्र विकल्प है. दिवाली पार्टियां और अन्य सामाजिक अवसर अब दूर के सपने हैं.
      

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... then .. and then

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

देखें: आजतक LIVE TV  

बता दें कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है. हर किसी को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने की सलाह दी जा रही है. बच्चन परिवार में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन को भी कोरोना हुआ था. सभी ने कोरोना को मात दी और स्वस्थ्य होकर अस्पताल से घर लौटे.  

अभिषेक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ब्रीद 2 में नजर आए थे. इस वेब सीरीज में उन्हें काफी पसंद किया गया था. अब उनकी फिल्म बिग बुल जल्द ही हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें