scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Net Worth: कितनी है आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नेट वर्थ, शॉकिंग है आंकड़ा

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 1/9

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Combined Net Worth: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूटेस्ट कपल्स में शुमार होते हैं. दोनों ने ही बहुत कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दोनों ही अब ऊंचाइयां छू रहे हैं. कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. दोनों अपनी स्किल्स की बदौलत ही यहां तक पहुंच पाए हैं. दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 2/9

इसी महीने दोनों शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं, जो ग्रैंड अफेयर होने वाला है. दोनों ही मजबूत खानदान से ताल्लुक रखते हैं. दोनों के परिवार फिल्म इंडस्ट्री में एक अरसे से हैं. फाइनेंशियली दोनों ही परिवार काफी मजबूत हैं. दोनों की अगर नेट वर्थ देखी जाए तो ऐसी है कि आप जानकर शॉक रह जाएंगे.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 3/9

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, दोनों ही अलग-अलग प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने में लगे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) रिलीज हुई है. फिल्म में आलिया भट्ट ने सीता का किरदार निभाया है. दोनों को कुछ समय पहले तमिल 'बिग बॉस' में देखा गया. यहां दोनों ही एसएस राजामौली की फिल्म के प्रमोशन्स के लिए पहुंचे थे. 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 4/9

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों का परिवार फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखता है. परिवार से दोनों ही आर्थिक रूप से कोई सपोर्ट नहीं लेते हैं. दोनों ही एक्टर्स ने खुद की राह बनाई है और पहचान के साथ पैसा भी खूब कमाया है. GQ India की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर की नेट वर्थ (Ranbir Kapoor Net Worth) 337 करोड़ रुपये है. इसमें बिग बजट फिल्मों के साथ ब्रैंड प्रमोशन्स भी हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप एक्टर्स में यह शुमार होते हैं. एक फिल्म के रणबीर कपूर पांच करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. अगर फिल्म हिट हो जाती है तो वह अपनी फीस में इजाफा कर देते हैं. ब्लॉकबस्टर हो गई तो इनकी फीस आसमान चूमती नजर आती है. 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 5/9

रणबीर कपूर की तरह आलिया भट्ट भी कुछ कम नहीं. इनकी नेट वर्थ (Alia Bhatt Net Worth) की बात करें तो यह 158 करोड़ रुपये है. एक ऐड शूट करने के आलिया भट्ट कम से कम दो करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. हर फिल्म के पांच करोड़ चार्ज करती हैं. आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 6/9

वहीं, अगर आलिया किसी इवेंट का हिस्सा होती हैं तो इसके लिए वह 30-40 लाख रुपये चार्ज करती हैं. आलिया भट्ट का खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन्स' है. इसके अलावा यह एक बच्चों के क्लोदिंग ब्रैंड की भी मालकिन हैं, जिसका नाम 'Ed-a-mamma' है. 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 7/9

इसमें कोई शक नहीं कि दोनों ही एक्टर्स बॉलीवुड में टॉप पर हैं. हालांकि, दोनों में से कोई भी अपने काम को लेकर ढींगे नहीं मारता है. रणबीर कपूर के पास कई लग्जूरियस गाड़ियां हैं. इसमें 1.02 करोड़ की बीएमडब्ल्यू, लेक्सस, मर्सेडीज बेंज जीएल क्लास, आओडी आर8 और रेंज रोवर शामिल हैं. हर किसी की कीमत 80 लाख से ऊपर ही है. इसके अलावा रणबीर कपूर का एक लग्जूरियस अपार्टमेंट भी है. 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 8/9

साल 2018 में आलिया भट्ट ने खुद का कोवेंट गार्डन में घर खरीदा था. मुंबई के बांद्रा और जुहू इलाके में इनके दो घर हैं. रणबीर कपूर की ही तरह आलिया भट्ट के पास भी गाड़ियां हैं. इसमें रेंज रोवर इवोक, आओडी ए6 और क्यू5 और बीएमडब्ल्यू 7 है. 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
  • 9/9

दोनों की अगर नेट वर्थ को मिलाकर आंकड़ा देखा जाए तो वह 495 करोड़ के आसपास है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट हाल ही में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आई थीं. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने संभाला था. इसके अलावा आलिया भट्ट के पास 'ब्रह्मास्त्र' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है. वहीं, रणबीर कपूर 'शमशेरा', 'एनीमल' और लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं.