scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

खिलाड़ी कुमार-खान तिकड़ी से कम नहीं साउथ स्टार्स, हाईएस्ट पेड एक्टर्स की फीस सुन उड़ेंगे होश

जूनियर एनटीआर-रामचरण
  • 1/11

साउथ इंडियन सितारे इंडियन सिनेमा के मोस्ट बैंकेबल एक्टर्स (Most Bankable Actors) साबित हो रहे हैं. अल्लू अर्जुन,  रजनीकांत हो या जूनियर एनटीआर... ईस्ट और वेस्ट साउथ के हैंडसम हंक्स का ही बोलबाला है. साउथ मूवीज का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. कई एक्टर्स पैन इंडिया स्टार बन गए हैं.

ऐसे में साउथ के ये हीरोज फीस के मामले में बॉलीवुड के A लिस्टर्स को तगड़ा कॉम्पिटिशन देते हैं. क्या  खिलाड़ी कुमार और क्या खान तिकड़ी... साउथ इंडिया के सितारे किसी से कम नहीं, तो उनकी फीस भला कैसे कम रहेगी. जानते हैं साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स और उनकी फीस के बारे में.

प्रभास
  • 2/11

प्रभास
बाहुबली एक्टर प्रभास की बैक टू बैक दो फिल्में चाहें फ्लॉप हुई हो, लेकिन उनका फैंडम कम नहीं हुआ है. अटकलें  हैं कि प्रभास  एक फिल्म के 150 करोड़ लेते हैं. आदिपुरुष के लिए वे 150 करोड़ ले रहे हैं. इसी के साथ वे भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं.

धनुष
  • 3/11

धनुष
तमिल सिनेमा के बड़े स्टार धनुष की एक्टिंग का लोहा तो बॉलीवुड भी मान चुका है. रांझणा के बाद फिल्म अतरंगी रे में कमाल  की एक्टिंग कर धनुष ने हिंदी फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. खबरों की मानें तो धनुष एक फिल्म के 20-50 करोड़ चार्ज  करते हैं.  

अल्लू अर्जुन
  • 4/11

अल्लू अर्जुन
साउथ में तो अल्लू अर्जुन का दबदबा था ही. अब नॉर्थ में भी अल्लू अर्जुन का जबरदस्त फैंडम है. पिछली रिलीज पुष्पा के लिए अल्लू ने 50 करोड़ फीस ली थी. चर्चा है कि पुष्पा की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस में इजाफा किया है. 

सूर्या 
  • 5/11

सूर्या 
सिंघम स्टार सूर्या की फिल्में किसे देखना पसंद नहीं. सूर्या की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. खबरें हैं कि सूर्या एक फिल्म के 35-45 करोड़ लेते हैं. सूर्या की पिछली रिलीज जय भीम थी. इसमें सूर्या ने वकील का रोल प्ले किया था. फिल्म को क्रिटिक्स ने शानदार बताया था.

यश
  • 6/11

यश
यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2  बहुत जल्द सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, केजीएफ 2 के लिए यश ने 30 करोड़ की मोटी रकम ली. यश की फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. 

अजित कुमार
  • 7/11

अजित कुमार
तमिल फिल्मों के बड़े स्टार अजित का एक्टिंग में कोई सानी नहीं. अजित की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. चर्चा है कि अजित कुमार ने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की तीन फिल्मों की डील के लिए 120 करोड़ चार्ज किए. अटकलें हैं कि अजित ने अपनी अपकमिंग फिल्म AK 62 के लिए 105 करोड़ लिए.  

रजनीकांत
  • 8/11

रजनीकांत
एशिया के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में शामिल रजनीकांत को साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है. खबरों की मानें तो रजनीकांत एक फिल्म के 110 करोड़ लेते हैं. थलाइवा रजनीकांत की फिल्म फैंस के लिए सेलिब्रेशन होती है. रजनीकांत का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. 

विजय
  • 9/11

विजय
थलापती विजय की फिल्में बोलती हैं. तमिल सिनेमा में वो कैसा स्टारडम एंजॉय करते हैं, ये बताने की जरूरत नहीं है. उनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट है, जो 13 अप्रैल को रिलीज होगी. खबरों के मुताबिक विजय ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज किए. दूसरी तरफ, खबरें ऐसी भी आईं कि कोरोना काल के मद्देनजर हुए नुकसान को ध्यान में रखते हुए विजय ने अपनी फीस में 30 फीसदी कटौती की. ऐसे में उनकी फीस 100 करोड़ से 70 करोड़ हो गई. 
 

कमल हासन
  • 10/11

कमल हासन
एक्टर से राजनेता बने कमल हासन की मीनिंगफुल फिल्में फैंस को काफी पसंद आती हैं. जब एक्टर की मूवीज इतनी पंसद  की जाएंगी तो उनका तगड़ी फीस लेना तो जायज है. खबरों के अनुसार, कमल हासन एक फिल्म के लिए 30-35  करोड़ चार्ज करते  हैं. 

जूनियर एनटीआर-रामचरण
  • 11/11

जूनियर एनटीआर-रामचरण
RRR के स्टार जूनियर एनटीआर-रामचरण की फिल्म की बंपर कमाई जारी है. इस फिल्म ने दोनों एक्टर्स के करियर में चार चांद लगा दिए हैं.  आरआरआर के लिए दोनों को 45 करोड़ फीस मिली. काफी संभावनाएं  हैं कि फिल्म की सक्सेस के बाद दोनों सितारों ने अपनी फीस बढ़ा दी है.