scorecardresearch
 
बॉलीवुड

आदित्य पंचोली की बेटी सना करती हैं ये काम, कभी कंगना ने फिल्म में किया था रिप्लेस

फैमिली संग सना पंचोली
  • 1/8

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली का परिवार इंडस्ट्री के सबसे चर्चित परिवारों में से एक रहा है. आदित्य पंचोली समेत उनका परिवार भी कंट्रोवर्सी के घेरे में रह चुका है. जहां एक तरफ आदित्य पंचोली एक्ट्रेस कंगना रनौत संग अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे थे वहीं दूसरी तरफ जिया खान मर्डर केस में सूरज पंचोली का नाम उछला था.
 

सना पंचोली
  • 2/8

इसके अलावा आदित्य और कंगना मामले में एक्टर की पत्नी जरीना वहाब भी उनके सपोर्ट में नजर आई थीं. मगर आदित्य के परिवार में एक और सदस्य है जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है. वो हैं आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली. सना पहले अपने फैमिली के बाकी मेंबर्स की तरह बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती थीं मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. आइए एक नजर डालते हैं सना के करियर पर.

सना पंचोली
  • 3/8

सना का जन्म 1989 में हुआ था. उन्होंने यूएसए के लॉस एंजेलि‍स में अपनी पढ़ाई की. वे अपने परिवार की तरह की बॉलीवुड इंडस्ट्री में पांव जमाना चाहती थीं. साल 2006 में सुनील दर्शन, सना और उपेन पटेल संग मिलकर एक फिल्म बनाना चाहते थे. मगर ये मुमकिन हो ना सका और सना ने फिल्मों में काम करने का मौका गंवा दिया. 

सना पंचोली
  • 4/8

फिल्म का टाइटल शाकालाका बूम बूम रखा गया था. मगर बाद में सना को फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिप्लेस कर दिया. ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. इसी समय कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के अफेयर्स की खबरें भी सामने आई थी. 

सना पंचोली
  • 5/8

सना ने इसके बाद फिल्मों में काम करने का खयाल मन से हटा दिया. अब वे गोवा में एक सक्सेसफुल Restaurateur हैं. बता दें कि सना अपने भाई सूरज पंचोली के काफी करीब हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

सना पंचोली संग सूरज पंचोली
  • 6/8

दोनों भाई बहन अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते हैं और कई बार साथ में स्पॉट भी किए जा चुके हैं. 

सना संग सूरज
  • 7/8

एक इंटरव्यू के दौरान सना ने अपने और सूरज के बीच की बॉन्डिंग के बारे में बात की थी. सना ने बताया था कि सूरज काफी सेटल्ड हैं और कूल रहते हैं. जबकी सना उनके बिल्कुल अपोजिट हैं. सना ने कहा था कि वे बिल्कुल अपने पिता की तरह हैं और बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती हैं.
 

फैमिली संग सना पंचोली 
  • 8/8

फैमिली और रिलेटिव्स संग सना पंचोली 

 

फोटो क्रेडिट- @sanapan211