scorecardresearch
 
बॉलीवुड

पायजामे की वजह से अंकिता हुईं ट्रोल, लगा हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप

अंकिता लोखंडे
  • 1/7

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बीते दिनों कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में वो अपनी नई हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करती नजर आईं. अंकिता की हेयरस्टाइल फैंस को काफी पसंद आईं. लेकिन इन तस्वीरों के चलते एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गईं.
 

अंकिता लोखंडे
  • 2/7

दरअसल, तस्वीरों में अंकिता ने ग्रे टी-शर्ट और ओम प्रिंटेड पायजामा पहना हुआ था. लोगों को ये बात रास नहीं आई कि अंकिता ने ऐसा पायजामा क्यों पहना जिसमें ओम छपा हुआ है ़

 

अंकिता लोखंडे
  • 3/7

एक यूजर ने लिखा- ओम का क्या मतलब होता है पता है आपको. वैसे गणेश जी की पूजा करते हो आप और ओम को पैरों पर रखते हो. ओम से हिंदू धर्म का जन्म हुआ और आपने उसे पैरो में रखा. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस पोस्ट को तुरंत डिलीट कर दीजिए. 

 

 

अंकिता लोखंडे
  • 4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- इस तरह से पोज मत दीजिए. ओम आपके पैरों से टच हो रहा है. इस तरह की टी-शर्ट पहन सकती हो पर पायजामा अच्छी च्वॉइस नहीं है. उम्मीद है कि आप इसे समझेंगी और पोस्ट डिलीट कर देंगी. एक यूजर ने लिखा- आपको ये डिलीट करना पड़ेगा. ओम की इज्जत करिए. हिंदू होकर हिंदू का अपमान कर रही हो. बाकी धर्म के लोगों को देखा है क्या कभी उनके धर्म का अपमान करते हुए.

 

अंकिता लोखंडे
  • 5/7

इसी तरह के कमेंट कई यूजर्स ने किए. हालांकि कई फैंस अंकिता के सपोर्ट में आ गए हैं. एक फैन ने लिखा- आज ये फोटो शेयर की तो सब लोग आ गए इसका खून चूसने. गणपति का भी तो फोटो डाला.तब कहां थे. वहीं एक ने लिखा- इस तरह के पायजामे पहनने में कोई दिक्कत नहीं है, जब पंडित पहनते हैं तब तो कई उन्हें नहीं रोकता.

 

अंकिता लोखंडे
  • 6/7

मालूम हो कि अंकिता की ये नई हेयरस्टाइल उनकी मां ने बनाई थी. एक्ट्रेस ने अपनी मां को इसके लिए थैंक्स भी कहा है. एक्ट्रेस ने लिखा- मां तेरे जैसा यार कहां, थैंक्यू.#braidstyles #meandmaa. तस्वीरों में अंकिता ने स्माइल करते हुए पोज दिए. 

अंकिता लोखंडे
  • 7/7

गौरतलब है कि अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अंकिता लगातार आवाज उठा रही हैं. वो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. वो सुशांत की फैमिली को पूरा सपोर्ट कर रही हैं.