scorecardresearch
 
बॉलीवुड

भोजपुरी के सुपरस्टार हैं ये सितारे, एक फिल्म की इतनी लेते हैं फीस

रवि किशन और पीएम मोदी
  • 1/8

गोरखपुर से सांसद और एक्टर सुपरस्टार रवि किशन हाल ही में अपने एक बयान के बाद काफी चर्चा में आ गए. रवि किशन ने संसद में बताया कि किस तरह बॉलीवुड ड्रग्स की गिरफ्त में है और जल्द से जल्द इसके लिए जो दोषी हैं उन पर कार्रवाई करने की जरूरत है. रवि किशन ने तमाम हिंदी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से हुई थी. मूलतः वह भोजपुरी फिल्मों के कलाकार हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि रवि किशन अपनी फिल्मों के लिए कितनी फीस चार्ज किया करते थे? आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स अपनी फिल्मों के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं.

रवि किशन
  • 2/8

भोजपुरी एक्टर रवि किशन भले ही आज फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह एक फिल्म के लिए तरकीबन 50 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं.

पवन सिंह
  • 3/8

बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत करने वाले पवन सिंह एक फिल्म के लिए 40-45 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं. पवन सिंह की फिजीक के चलते उन्हें भोजपुरी फिल्मों का सलमान खान कहा जाता है.

खेसारी लाल यादव
  • 4/8

खेसारी भोजपुरी फिल्मों के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं और उन्हें एक फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपये फीस मिलती है. खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का शत्रुघ्न यादव कहा जाता है. 

दिनेश लाल यादव
  • 5/8

दिनेश लाल यादव को उनकी स्क्रीननेम निरहुआ रिक्शा वाला नाम से जाना जाता है. उनका एक म्यूजिक एल्बम था ‘निरहुआ सटल रहे’. ये एल्बम सुपरहिट हुआ था और इसी से वे स्टार बन गए थे. आज के वक्त में निरहुआ एक फिल्म के लिए करीब 35 लाख तक फीस लेते हैं.

प्रवेश लाल यादव
  • 6/8

प्रवेशलाल यादव निरहुआ के छोटे भाई हैं. प्रवेश ने टाइगर, हीरो, राजा के रानी से प्यार हो गइल और आज के करन-अर्जुन जैसी फिल्मों में काम किया है. वो आज के वक्त में करीब 10 लाख तक फीस चार्ज करते हैं.

राकेश मिश्रा
  • 7/8

राकेश मिश्रा ने कम समय में ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. राकेश एक फिल्म के लिए 5 से 10 लाख चार्ज करते हैं.

राकेश मिश्रा
  • 8/8

रितेश पांडेय अपने अभिनय और आवाज से लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. रितेश के गाने 'पियवा से पहिले' ने खूब धूम मचाई थी. रितेश एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करते हैं.