scorecardresearch
 

सपा-कांग्रेस गठबंधन से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं: केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन पर कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन पहले से ही चला आ रहा है. इस गठबंधन से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं होगा.

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन पर कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन पहले से ही चला आ रहा है. इस गठबंधन से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं होगा. दोनों दल केंद्र में गठबंधन सरकार में शामिल रहे हैं.

बीजेपी 300 सीटों से जीतेगी यूपी चुनाव
मौर्य ने कहा कि उत्तर विधान सभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी 300 सीटों से जीतेगी. सपा के घोषणापत्र पर किए गए सवाल का जवाब देते हुए केशव प्रसाद ने कहा कि उन्होंने अखिलेश यादव का चुनावी घोषणा पत्र नहीं देखा है, लेकिन सीएम अखिलेश को अपना ही जारी किया 2012 का घोषणा पत्र देखना चाहिए.

पहले पुराने वादे पूरे करे बीजेपी
यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा पुराने वादे पूरे ना करने की बात कही. वहीं बीजेपी यूपी इंचार्ज ओम प्रकाश माथुर ने भी अखिलेश पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया. माथुर ने कहा कि सपा जनता को बरगलाना चाहती है, लेकिन लोग इनकी सरकार को पहचान चुके हैं.

झाड़ू और योग के तंज का दिया जवाब
सपा की लैपटॉप योजना पर माथुर ने कहा कि लैपटॉप ना मिलने की वजह से बच्चे प्रदर्शन कर रहे हैं. सीएम अखिलेश पहले किए वादे तो पूरे करें. इन्होंने पिछली बार भी सपने दिखाकर सरकार बनाई. वहीं अखिलेश के झाड़ू और योग वाले तंज पर ओपी माथुर ने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों को स्वस्थ बनाने के लिए झाड़ू और योग दिया. इनका परिवार नहीं चाहता कि यूपी के लोग स्वस्थ रहें.

कार्यकर्ताओं के दम पर प्रचार करेगी BJP
बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं और केंद्र सरकार की योजनाओं के दम पर प्रचार करेगी. लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और सुषमा स्वराज के सवाल पर माथुर ने बताया कि स्टार प्रचारक की लिस्ट में सभी बड़े नेता होंगे. फिलहाल कौन-कौन होगा, इसके लिए उन्होंने इंतजार करने को कहा, जहां जिसकी जरूरत होगी, वो वहां जाएगा.



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें