scorecardresearch
 

Priyanka Gandhi आज काशी से करेंगी चुनाव अभियान का आगाज, ये है पूरा कार्यक्रम

Priyanka Gandhi varanasi rally: प्रियंका गांधी करीब 11.30 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगी. यहां से वो सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगी और दर्शन-पूजन के बाद दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के मंदिर भी जाएंगी.

X
प्रियंका गांधी का काशी दौरा आज (फाइल फोटोः ट्विटर) प्रियंका गांधी का काशी दौरा आज (फाइल फोटोः ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहनिया क्षेत्र के जगतपुर इंटर कॉलेज में होनी है रैली
  • कांग्रेस का दावा- जुटेंगे एक लाख किसान-नौजवान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव अभियान का आगाज करेंगी. प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी के जगतपुर स्थित इंटर कॉलेज में आयोजित किसान न्याय रैली को संबोधित करेंगी. इससे पहले प्रियंका गांधी काशी के विभिन्न मंदिरों में दर्शन-पूजन भी करेंगी. प्रियंका गांधी की रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी करीब 11.30 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगी. यहां से वो सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगी और दर्शन-पूजन के बाद दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के मंदिर में भी दर्शन-पूजन करेंगी. इसके बाद प्रियंका गांधी लंका चौराहे पर स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने भी जा सकती हैं.

प्रियंका गांधी सड़क मार्ग से ही रोहनिया क्षेत्र के जगतपुर इंटर कॉलेज पहुंचेंगी. कार्यक्रम के मुताबिक प्रियंका गांधी दोपहर लगभग 2 बजे जगतपुर इंटर कॉलेज पहुंचेंगी. प्रियंका गांधी की जनसभा के लिए कार्यक्रम स्थल पर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. कांग्रेस का दावा है कि प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाई जाएगी.

कांग्रेस युवा मोर्चा के पदाधिकारी कनिष्क पांडेय और ओमवीर पांडेय ने कहा कि जिस तरह से मौजूदा सरकार किसानों का दमन कर रही है, मुद्दा उठाया जाना जरूरी हो गया है. उन्होंने प्रियंका गांधी की इस रैली में बड़ी तादाद में किसान और युवाओं के शामिल होने का दावा किया. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी की इस रैली का नाम कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा रखा गया था. जिसे बदलकर बाद में किसान न्याय रैली कर दिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें