scorecardresearch
 

पंचायत आजतक 2021:अखिलेश की साइकिल यात्रा पर बोले दिनेश शर्मा-अच्छा है बीएमडब्लयू वाले थोड़ा हांफें!

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021: दिनेश शर्मा से हाल ही में हुई अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अच्छा है कि बीएमडब्लयू वाले भी थोड़ा हांफें.

X
पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा. पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम मोदी ने देश का शानदार नेतृत्व किया- दिनेश शर्मा
  • अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा पर कसा तंज
  • डिप्टी सीएम ने मुख्यमंत्री योगी की भी तारीफ की

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है. 'पंचायत आजतक' में यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भी शिरकत की. इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा. 

दिनेश शर्मा से हाल ही में हुई अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अच्छा है कि बीएमडब्लयू वाले भी थोड़ा हांफें. उन्होंने कहा कि अच्छा है, बीएमडब्ल्यू और मर्सडिज पर चलने वाले लोग थोड़ी देर अगर साइकिल से चलें और उनको लगे कि जनता ने साइकिल से चलने के लिए उनको मजबूर किया है. ये बात उन लोगों के लिए है जो साढ़े चार साल तक घरों में बैठे रहते हैं.

राम मंदिर के मसले पर उन्होंने कहा कि ये लोग भेष बदल रहे हैं और जनता इससे भ्रम में नहीं आने वाली है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का कोरोना मॉडल विश्व भर के लिए आदर्श मॉडल बना है. यूपी सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचाने में सफल रही. दिनेश शर्मा ने कार्यक्रम के शुरुआत में पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश का शानदार नेतृत्व किया है. 

ऑक्सीजन की कमी से मौत की खबरों पर दिनेश शर्मा ने कहा, किसी अपवाद को लेकर किसी भी प्रदेश के बारे में कोई विचार नहीं बनाने चाहिए. एक-दो अपवाद किसी व्यक्ति की गलती के कारण, किसी संस्थान की गलती के कारण होता है तो वो पूरे देश-प्रदेश का परिदृश्य नहीं हो सकता. पूरे प्रदेश में क्या हुआ, ये महत्वपूर्ण है. उन्होंने बताया कि कोरोना काल में लापरवाही बरतने पर संस्थानों के खिलाफ सबसे कठोर कार्रवाई हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें