scorecardresearch
 

UP Election: बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव को मुलायम सिंह ने क्या आशीर्वाद दिया?

Aparna yadav Mulayam singh meeting: अपर्णा यादव ने बताया कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह से मुलाकात की. इस दौरान पारिवारिक बातचीत हुई. सबने साथ खाना खाया.

X
अपर्णा यादव बोलीं-बीजेपी ने देश को बचाया (फाइल फोटो) अपर्णा यादव बोलीं-बीजेपी ने देश को बचाया (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हाल ही में बीजेपी में शाामिल हुई हैं अपर्णा यादव
  • बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह से आशीर्वाद लेती तस्वीर की थी शेयर

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होकर मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया है. अपर्णा ने बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. अब अपर्णा ने आजतक से खास बातचीत में बताया कि आखिर मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें क्या आशीर्वाद दिया?

अपर्णा यादव ने बताया कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह से मुलाकात की. इस दौरान पारिवारिक बातचीत हुई. सबने साथ खाना खाया. मुलायम सिंह यादव ने कहा, 'खुश रहो बेटा'. इतना ही नहीं अपर्णा ने कहा, जब मैंने उनसे मुलाकात की, तो उन्होंने पॉलिटिकल टिप्स भी दिए. बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा, आनंद लो, हम इस बारे में बात करेंगे. 

अमित शाह और अखिलेश यादव के बारे में अपर्णा ने क्या कहा?

अमित शाह से मुलाकात को लेकर अपर्णा यादव ने कहा, कुछ मुद्दों पर बात हुई. इसे मैं यहां नहीं बता सकती है. वे मेरे सीनियर हैं. उन्होंने मुझे बधाई दी.

वहीं, अपर्णा से जब पूछा गया कि अखिलेश यादव ने कहा था कि आपको मुलायम सिंह ने बहुत समझाने की कोशिश की. इस पर अपर्णा ने कहा, वह मेरे पति के बड़े भाई हैं और उन्होंने जो कुछ भी कहा है उससे मुझे बहुत राजनीतिक समझ मिली है. 

अखिलेश यादव ने कहा था कि वे सपा की विचारधारा बीजेपी में ले जाएंगी. इसे लेकर अपर्णा ने कहा, यह उनकी धारणा है, मेरी सोच ये है कि राष्ट्रवादी विचारधारा की वजह से मैं बीजेपी में शामिल हुईं. अपर्णा ने कहा, बीजेपी जो भी फैसला करेगी, मैं जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हूं. 
 
बीजेपी ने देश को बचाया

इससे पहले अपर्णा यादव बीजेपी दफ्तर पहुंचीं. यहां उन्होंने भारत माता की जय, वंदे मातरम के साथ संबोधन शुरू किया. उन्होंने कहा मैं एक ही बात कहना चाहती हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे पार्टी में शामिल होने का मौका दिया. मैंने राष्ट्रवाद के चलते ये पार्टी ज्वाइन की है. भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें